ipl 2023 punjab-kings-new-captain-ipl-2023-mayank-agarwal-team-official-statement-on-rumours

    Loading

    नयी दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग 2023 (IPL 2023) का सीजन शुरू होने में अब ज्यादा समय बचा नहीं है। आईपीएल के नए सीजन से पहले पंजाब किंग्स (Punjab Kings) को लेकर कई ख़बरें सामने आई थी। पहले खबर आई थी कि, पंजाब किंग्स अपने कोच अनिल कुंबले से नाता तोड़ सकती है और नए कोच को नियुक्त कर सकती है।

    वहीं, अब एक और खबर सामने रही है कि पंजाब किंग्स अपने कप्तान मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) को भी हटा सकती है। इन खबरों के बाद अब पंजाब किंग्स ने ही आधिकारिक बयान जारी किया है।

    पंजाब किंग्स (Punjab Kings) ने ट्वीट करते हुए सारी बातों को झूठा बताया है। पंजाब किंग्स ने अपने बयान में लिखा है, “एक स्पोर्ट्स वेबसाइट द्वारा पंजाब किंग्स की कप्तानी को लेकर खबर छापी गई है। हम साफ करना चाहते हैं कि पंजाब किंग्स के किसी भी सदस्य ने इस तरह का बयान नहीं दिया है’’।

    बता दें कि, आईपीएल 2022 में पंजाब किंग्स नए खिलाडियों के साथ उतरी थी। पंजाब ने आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन के लिए मयंक अग्रवाल को रिटेन किया था और उन्हें अपना कप्तान नियुक्त किया था। हालांकि, पंजाब किंग्स इस बार भी प्लेऑफ में पहुंच नहीं पाई थी। वहीं, मयंक अग्रवाल ने आईपीएल 2022  अच्छी बल्लेबाजी की थी।