ipl-2023-ravi-bishnoi-unfortunately-slapped-by-umpire-during-wicket-celebration-of-virat-kohli-video-viral

Loading

नई दिल्ली: सोमवार को आईपीएल के 16वें सीजन (IPL 16) में रॉयल्स चैलेंजर्स बैंगलोर और लखनऊ सुपरजायंट्स (RCB vs LSG) के बीच काफी रोमांचक मुकाबला खेला गया। यह मुकाबला आरसीबी ने जीतकर लखनऊ को करारी मात दी है। इस मैच के दौरान कई अनदेखे नज़ारे देखने को मिले। लेकिन, एक ऐसा भी नज़ारा देखने को मिला, जिसे देख लोगों की हंसी छूट गई। लखनऊ के गेंदबाज रवि बिश्नोई (Ravi Bishnoi) को विराट कोहली (Virat Kohli) को आउट करने की ऐसी सजा मिली, जिसे देख लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे है। 

दरअसल, आरसीबी (RCB) की पारी के 10वें ओवर में लखनऊ के लेग स्पिनर रवि बिश्नोई गेंदबाजी के लिए आए। रवि बिश्नोई ने इस ओवर की आखिरी गेंद पर विराट कोहली को स्टंप आउट किया। इसके बाद रवि बिश्नोई अपनी टीम के लिए पहली विकेट लेने की ख़ुशी मना रहे थे। लेकिन, तभी उन्हें अनजाने में अंपायर का जोरदार थप्पड़ पड़ गया। जिसके बाद रवि बिश्नोई के आँखों के सामने अंधेरा छा गया। 

रवि बिश्नोई, विराट को आउट करने के बाद अंपायर के पास अपनी कैप लेने जा रहे थे। लेकिन अंपायर का ध्यान कहीं और ही था। अंपायर ने बिना देखे ही रवि बिश्नोई को कैप देने के लिए हाथ आगे बढ़ाया, लेकिन, उनका हाथ सीधे गेंदबाज के मुंह पर पड़ गया। हालांकि, इस गलती के बाद अंपायर ने रवि बिश्नोई से माफी भी मांगी। अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से तेजी से वायरल हो रहा है। विकेट लेने के जश्न में अंपायर ने बिश्नोई  को चोटिल कर दिया।  

मैच की बात करें तो, आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए ओवर में 127 रन बनाए। इस लक्ष्य को केएल राहुल की टीम हासिल नहीं कर पाई। लखनऊ की टीम 19. 5 ओवर में 108 रन पर सिमट गई।