ipl-2023-rohit-sharma-birthday-celebration-after-mumbai-indians-thrilling-win-over-rajasthan-royals

Loading

मुंबई: रविवार को आईपीएल के 16वें सीजन (IPL 16) का 42वां मैच मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स (MI vs RR) के बीच खेला गया। यह मैच मुंबई ने 6 विकेट से जीतकर राजस्थान को करारी मात दी। मुंबई के धुरंधर ने राजस्थान के हाथों से जीता हुआ मैच छीनकर अपने कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma Birthday) को जन्मदिन का गिफ्ट दिया। वहीं, इस शानदार जीत के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma Birthday) ने अपने 36वें जन्मदिन का केक काटा। 

मुंबई के वानखड़े स्टेडियम में खेले गए मैच में जीत हासिल करने के बाद MI ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में कप्तान रोहित शर्मा और उनके कुछ स्टाफ मेंबर्स केक से सराबोर नजर आ रहे हैं। वहीं, स्टेडियम पहुंचने के बाद भी रोहित शर्मा ने अपने जन्मदिन का केक काटा था। मालूम हो कि, उन्होंने अपने जन्मदिन के पहले ही एक बड़ी बर्थडे पार्टी दी थी, जिसमें उनके साथी खिलाड़ी शमिल हुए थे। 

मैच की बात करें तो, राजस्थान रॉयल्स (RR) ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट पर 212 रन बनाए थे। राजस्थान के युवा बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल ने तूफानी बल्लेबाजी करते हुए  62 गेंदों में 16 चौके और 8 छक्के के दम पर 124 रन बनाए थे।राजस्थान की पारी को देखने के बाद ऐसा लगा रहा था कि, यह मैच संजू सैमसन की टीम ही जीतेगी। लेकिन, ऐसा नहीं हुआ। मुंबई के खिलाड़ियों ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए यह मैच जीतकर अपने कप्तान का दिन और भी खास बना दिया।