ipl 2023 sachin-tendulkar-suprised-after-watching-suryakumar-yadav-stunning-shots-video-viral

Loading

मुंबई: क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) के दुनिया भर में कई फैंस है। सचिन ने अपने करियर में कई ऐसे शॉट्स लगाए है, जिसे देख कोई भी उनका कायल हो जाए। हालाँकि, सचिन तेंदुलकर खुद एक खिलाड़ी के शॉट को देकर हैरान रह गए है। आईपीएल के 16वें सीजन में शुक्रवार को गुजरात टाइटंस (GT vs MI) के खिलाफ खेले गए मैच में मुंबई इंडियंस के स्टार खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने ऐसा अजीबोगरीब शॉट लगाया। जिसे देख सचिन भी हैरान रह गए। 

सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने शुक्रवार को विस्फोटक बल्लेबाजी करते हुए आईपीएल करियर का पहला शतक ठोक डाला। उन्होंने आईपीएल करियर का पहला शतक जड़ते हुए सबको हैरान कर दिया। इस दौरान उनके बल्ले से 11 चौके तो 6 छक्के निकल। इन में से एक शॉट ऐसा था, जिसे देख फैंस के साथ सचिन तेंदुलकर भी हैरान रह गए। सूर्या के शॉट को देखने के बाद क्रिकेट के भगवान उनके शॉट को डग आउट में दोहराया। अब सचिन का यह रिएक्शन सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने मुंबई के 19वें ओवर में ऐसा शॉट लगाया, जिसकी अब हर तरफ तारीफ हो रही है। सूर्या ने  मोहम्मद शमी की दूसरी गेंद पर उन्होंने थर्डमैन के ऊपर से छक्का लगाया। देखने में यह शॉट जितना आसान लगा उतना है नहीं। लेकिन, सूर्या के लिए यह आसान नहीं था। गुजरात के गेंदबाज बेहतरीन गेंदबाजी कर रहे थे। ऐसे में सूर्या भी अजीब शॉट लगाकर रन बटोरने की कोशिश कर रहे थे।

ऐसा ही कुछ 19वें ओवर में हुआ। उन्होंने अपना बल्ला कवर्स की दिशा में घुमाया, मगर अंत में अपने बैट का मुंह खोल दिया जिस वजह से गेंद थर्ड मैन पर सीधा बाउंड्री के पार गई। इस शॉट को देखने के बाद हर कोई हैरान रह गया। इतना ही मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर भी सूर्या के इस शॉट को देखकर खुश हो गए, 

मैच की बात करें तो, मुंबई इंडियंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए  218/5 का विशाल स्कोर खड़ा किया। जिसके जवाब में गुजरात टाइटंस रन से चूक गई। निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 191 रन ही बना पाई।