ipl-2023-shikhar-dhawan-angry-after-almost-exit-from-ipl-2023-season-punjab-kings-captain-pbks-vs-dc

Loading

नयी दिल्ली: दिल्ली कैपिटल्स के हाथों करारी हार मिलने के बाद पंजाब किंग्स (DC vs PBKS=) का प्लेऑफ में जाने का सपना लगभग टूट ही गया है। इस साल भी आईपीएल 2023 (IPL 2023) के प्लेऑफ की दौड़ से लगभर बाहर होने के बाद पंजाब किंग्स के कप्तान शिखर धवन (Shikhar Dhawan) आगबबूला हो गए। उन्होंने सरेआम अपनी टीम की क्लास लगाई।  

मैच हारने के बाद फूटा शिखर धवन का गुस्सा

दिल्ली से मिली करारी हार के बाद शिखर धवन (Shikhar Dhawan) का गुस्सा अपनी ही टीम पर फूटा। उन्होंने कहा कि, उनके गेंदबाज पहले छह ओवर में अच्छी गेंदबाजी करने में नाकाम रहे। दिल्ली की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 213 रन बनाए। जिसका जवाब देने मैदान पर उतरी पंजाब किंग्स की टीम 198 ही बना सकी। 

इन्हें बताया मैच हरवाने का जिम्मेदार

मैच के बाद शिखर धवन ने कहा, “यह निराशाजनक है लेकिन मुझे लगता है कि हम पहले छह ओवर में अच्छी गेंदबाजी नहीं कर सके। हमें कुछ विकेट लेने चाहिए थे क्योंकि उस समय गेंद मूव कर रही थी।”

धवन (Shikhar Dhawan) ने कहा, “जब तक लियाम लिविंगस्टोन बल्लेबाजी कर रहा था, हमें उम्मीद बंधी हुई थी, लेकिन गेंदबाजी के दौरान आखिरी ओवर स्पिनर से कराने का मेरा फैसला भी उलटा पड़ गया। उससे पहले पावरप्ले में तेज गेंदबाजों ने सही जगह पर गेंद नहीं डाली। हर पावरप्ले में हम 50-60 रन दे रहे हैं और विकेट नहीं ले पा रहे। हमें पता था कि पहले दो तीन ओवर गेंद स्विंग करेगी, लेकिन हम उसका फायदा नहीं उठा सके। विकेट चाहें जैसे भी हों हमें सही जगह पर गेंदबाजी करनी चाहिए थी और विकेट लेने चाहिए थे। हम लंबे समय से अच्छी गेंदबाजी नहीं कर पा रहे हैं। ये निराशाजनक है। मैं भी अच्छी बल्लेबाजी नहीं कर सका जो टीम के हार की वजह बनी।’’