IPL 2024 RR vs MI Shane Bond About to Kiss Rohit Sharma
रोहित शर्मा और शेन बॉन्ड (सौजन्य: एक्स)

IPL 2024 में आज राजस्थान रॉयल्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाना है। इस मैच से पहले मुंबई के रोहित शर्मा को राजस्थान के बॉलिंग कोच शेन बॉन्ड किस करने वाले थे। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Loading

जयपुर: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2024) में आज यानी 22 अप्रैल को 38वां मैच राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के बीच खेला जाना है। यह मुकाबला जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में होने वाला है। इस सीजन में यह दूसरी बार होगा जब दोनों टीमें एक दूसरे के आमने सामने होगी। इससे पहले वाले मैच में राजस्थान ने जीत दर्ज की थी। वहीं इस मैच से पहले मुंबई के हिटमैन रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को राजस्थान के बॉलिंग कोच शेन बॉन्ड (Shane Bond) किस करने वाले थे। जिसका वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Rohit Sharma and Shane Bond Video) हो रहा है।

दरअसल, सोशल मीडिया साइट एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर मुंबई इंडियंस ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर हर कोई हंस रहा है। इस वीडियो में टीम के पूर्व के कप्तान रोहित शर्मा और राजस्थान रॉयल्स के दिग्गज स्पिनर रविचंद्रन अश्विन प्रैक्टिस के दौरान बातचीत करने नज़र आ रहे हैं। तभी पीछे से राजस्थान रॉयल्स के बॉलिंग कोच शेन बॉन्ड अचानक रोहित शर्मा के पास आते हैं और रोहित के गालों पर किस करने की कोशिश करते हैं। जिसे देखकर खुद रोहित भी चौंक जाते हैं और पीछे मुड़कर देखते हैं। हालांकि, बाद में दोनों हंसने लगते हैं और गले मिलते हैं।

मुंबई इंडियंस ने दोनों दिग्गजों की दोस्ती को बेशकीमती बताया है। सोशल मीडिया पर रोहित शर्मा और शेन का यह वीडियो काफी तेज़ी से वायरल होने लगा है। फैंस इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं और इसे शेयर भी कर रहे हैं। साथ ही इस वीडियो को देखकर लोग कई तरह की प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

बता दें कि न्यूजीलैंड के पूर्व गेंदबाज शेन बॉन्ड 2015 में मुंबई इंडियंस के बॉलिंग कोच बने थे। उसके बाद से 9 सालों तक उन्होंने इस भूमिका को निभाया। वह पिछले साल ही मुंबई से अलग हुए हैं। ऐसे में शेन और रोहित के बीच बेहद खास दोस्ती है। इस वीडियो में यह नज़र भी आया है। शेन के कार्यकाल के दौरान मुंबई इंडियंस ने अपने नाम चार IPL ट्रॉफी की है। वहीं IPL 2024 में वो राजस्थान रॉयल्स के बॉलिंग कोच हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि आईपीएल के पॉइंट्स टेबल में राजस्थान रॉयल्स पहले स्थान पर बैठी हुई है। टीम ने 7 मैच खेलकर 12 अंक हासिल किए हैं। हालांकि, मुंबई की शुरुआत काफी ख़राब हुई है। हार्दिक पंड्या की अगुवाई में मुंबई का प्रदर्शन इतना कुछ खास नहीं है। अंक तालिका में टीम सातवें स्थान पर है। 7 मुकाबलों में मुंबई के अंक अब तक 6 हैं।