australias-mitchell-starc-reaches-settlement-in-2018-ipl-case

    Loading

    होबार्ट: आस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क (Mitchell Starc) लंबे समय तक दूर रहने के बाद व्यस्त कार्यक्रम के बावजूद इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में वापसी पर विचार कर रहे हैं। व्यस्त कार्यक्रम में उप महाद्वीप का दौरा और इस साल के अंत में टी20 विश्व कप खिताब का बचाव शामिल है।  

    स्टार्क अंतिम बार आईपीएल में 2015 में खेले थे। इस तेज गेंदबाज ने कहा कि उन्होंने अभी तक फैसला नहीं किया है लेकिन लीग की नीलामी में उनका नाम जरूर शामिल होगा जिसके लिये नामांकन शुक्रवार को बंद हो जायेगा। स्टार्क ने 2018 में कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ 9.4 करोड़ रूपये का अनुबंध हासिल किया था लेकिन चोटिल होने के कारण उन्हें रिलीज करना पड़ा था। 

    आगामी सत्र के लिये ‘मेगा नीलामी’ 12 और 13 फरवरी को बेंगलुरू में होगी। क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू से स्टार्क ने कहा, ‘‘मेरे पास दस्तावेज संबंधित काम पूरा करने के लिये दो दिन हैं इसलिये आज ट्रेनिंग से पहले इसे करना होगा। ”  

    उन्होंने कहा, ‘‘मैंने अभी अपना नाम इस नीलामी से बाहर नहीं किया है, लेकिन मेरे पास इस पर फैसला करने के लिये दो और दिन हैं। भले ही कार्यक्रम कुछ भी हो लेकिन मेरा नाम शामिल करना निश्चित ही है। (एजेंसी)