jasprit-bumrah-injury-update-doubtful-for-ipl-2023-return-and-wtc-final-indian-cricket-team-mumbai-indians

Loading

नई दिल्ली : भारतीय टीम के स्टार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। वह पिछले 7 महीनों से अपनी फिटनेस से जूझ रहे है। वहीं, वह आने वाले समय में जल्द फिट होंगे इसके कोई संकेत नहीं मिल रहे है। इस वजह से भारतीय टीम (Team India) और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की टेंशन बढ़ने वाली यही। बता दें कि, आईपीएल 2023 का आगाज 31 मार्च से होने वाला है। 

क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार, बुमराह (Jasprit Bumrah) को पूरी तरह फिट होकर मैदान पर लौटने के लिए अभी और समय लगेगा। बुमराह अभी तक अपनी पीठ में स्ट्रेस फ्रैक्चर की समस्या से पूरी तरह ठीक नहीं हुए हैं। वहीं, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के सूत्रों का मानना है कि बुमराह का इस साल आईपीएल में खेलना भी मुश्किल नजर आ रहा है।

बता दें कि, पिछले साल जुलाई में इंग्लैंड दौरे के बाद बुमराह (Jasprit Bumrah) पीठ की समस्या से परेशान नज़र आए थे। जिस वजह से वह एशिया कप से भी बाहर हो गए थे। हालांकि, उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज में वापसी की थी लेकिन वह 2 मैच खेलकर फिर से चोटिल हो गए थे। जिस वजह से वह टी20 वर्ल्ड कप 2022 में भी नहीं खेल पाए थे।

लंबे समय से भारतीय टीम से बाहर चल रहे बुमराह की आईपीएल 2023 में वापसी होगी ऐसी सबको उम्मीद थी। लेकिन, अब बुमराह की वापसी में और समय लगने वाला है। ऐसे में भारतीय टीम के सामने बड़ी चुनौती होगी।