जसप्रीत बुमराह से भी ज़्यादा कंजूस गेंदबाज साबित हुए कार्तिक, अपने हीरो से तारीफ सुन खुशी से झूम उठे त्यागी

    नई दिल्ली: आईपीएल 2021 (IPL 2021) में मंगलवार को राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) और पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के बीच एक रोमांचक मैच खेला गया। इस मैच में राजस्थान रॉयल्स ने महज 2 रन से जीत हासिल की। इस मैच को आरआर के झोली में लाने वाले उनकी टीम के युवा गेंदबाज कार्तिक त्यागी (Kartik Tyagi) हैं। 

    आखिरी ओवर में जिस तरह कार्तिक ने गेंदबाजी की वह काबिल-ए-तारीफ है। मैच खत्म होने के बाद हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है। कार्तिक जिस दिग्गज गेंदबाज को अपना हीरो मानते हैं उन्होंने भी कार्तिक की जमकर तारीफ की। 

    कार्तिक के हीरो ने की तारीफ 

    दरअसल, पंजाब किंग ने हाथ आया मैच गंवा दिया। जिसके बाद सोशल मीडिया पर PBKS को काफी ट्रोल भी किया जा रहा है। वहीं दूसरी तरफ कार्तिक की लोग तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। कार्तिक के हीरो जसप्रीत बुमराह ने भी ट्वीट कर उनकी तारीफ की है।

    कार्तिक त्यागी जसप्रीत बुमराह को अपना हीरो मानते हैं और उनसे तारीफ सुनकर वह काफी खुश भी हुए। कार्तिक ने बुमराह के ट्वीट पर रिएक्ट भी किया है। उन्होंने लिखा, ‘अपने हीरो से अपनी तारीफ सुनना बहुत अच्छा लगता है।’

    बुमराह से भी कंजूस है भारत का यह गेंदबाज 

    पंजाब किंग्स ने शानदार बैटिंग करने के बाद भी जीता हुआ मैच हार गया। इस मैच के हीरो बने कार्तिक त्यागी ने कमाल की गेंदबाजी की। जिसके बाद अब उन्हें बुमराह से भी कंजूस गेंदबाज माना जा रहा है। दरअसल, राजस्थान रॉयल्स ने पंजाब किंग्स को जीत के लिए 186 रनों का लक्ष्य दिया था। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी पंजाब किंग्स की टीम 20 ओवर में 4 विकेट पर 183 रन ही बना पाई। पंजाब को आखिरी ओवर में केवल 4 रन की दरकार थी और उनके हाथ में आठ विकेट थे। लेकिन, राजस्थान रॉयल्स के गेंदबाज कार्तिक त्यागी ने आखिरी ओवर में सिर्फ एक रन देकर मैच को पलट डाला और अपनी टीम को 2 रन से जीत दिलाई।