kane-williamson-injured-in-ipl-2023-csk-vs-gt-chennai-super-kings-vs-gujarat-titans

Loading

अहमदाबाद: आईपीएल के 16वें सीजन (IPL 16) की धमाकेदार शुरुआत हो गई है। इस सीजन का पहले मैच में गुजरात ने चेन्नई (GT vs CSK) को 5 विकेट से हराकर अपनी पहली जीत दर्ज कर दी है। गुजरात की टीम में सभी को अपने इरादे साफ़ बता दिए है। लेकिन, पहले मैच में ही गुजरात की टीम को बड़ा झटका लगा है। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में चेन्नई के खिलाफ खेले गए पहले ही मैच में गुजरात के स्टार खिलाड़ी केन विलियमसन चोटिल हो गए है। 

गुजरात (GT) ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। कप्तान हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) का यह फैसला अंतिम में सही भी साबित हुआ। लेकिन, इस मैच में गुजरात का बहुत बड़ा नुकसान हुआ है। दरअसल, फील्डिंग करते समय टीम के मुख्य बल्लेबाज केन विलियमसन (Kane Williamson Injured) चोटिल हो गए। 

चेन्नई के बल्लेबाज विस्फोटक बल्लेबाजी कर रहे थे। उन्हें रोकने के लिए गुजरात के खिलाड़ी काफी कोशिश कर रहे थे। ऐसा ही कुछ पारी के 13 वें ओवर में हुआ। चेन्नई  की पारी का 13वां ओवर चल रहा था। गुजरात के गेंदबाज जॉश लिटिल गेंदबाजी कर रहे थे। उन्होंने ऋतुराज गायकवाड़ को छोटी गेंद फेंकी जिसे, सीएसके के इस खिलाड़ी ने पुल कर गेंद को सीधा डीप मिडविकेट पर पर फेंक दिया। 

गेंद सीधे बाउंड्री पार जा रही थी। तभी केन विलियमसन ने छलांग लगा गेंद को कैच किया। उन्होंने गेंद को कैच कर बाउंड्री के अंदर फेंकने की कोशिश। लेकिन, वह सीएसके के खाते में 4 रन जोड़ने से खुद को रोक नहीं पाएं। इसीबीच जैसे ही वह जमीन पर गिरे, उनके घुटने में चोट लग गई। वह जमीन पर गिर गए और दर्द से कराहने लगे। इसके बाद तुरंत टीम के फिजियो और फिर विलियमसन को मैदान से बाहर ले गए।

मालूम हो कि, गुजरात टाइटंस ने न्यूज़ीलैंड के इस खिलाड़ी को दो करोड़ में खरीदा था। हालांकि, अब विलियमसन पहले मैच में चोटिल होने के कारण उनका आगे बल्लेबाजी करना संभव होगा की नहीं इस बात पर अभी कोई फैसला नहीं हुआ है।