kieron-pollard-sixes-ball-outside-sharjah-stadium-in-ilt20-international-league-t20-pollard-video-tspo

    Loading

    नई दिल्ली: वेस्टइंडीज (West Indies) के धाकड़ ऑलराउंडर कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) अपनी तूफानी बल्लेबाजी के लिए जाने जाते है। वह जब भी मैदान पर आते है, तब उनके बल्ले से ऐसे शॉट्स निकलते है, जिसे देख सब लोग हैरान रह जाते है। अब एक बार फिर पोलार्ड ने अपने बल्ले से कमाल कर दिखाया है। 

    कीरोन पोलार्ड ने यह कमाल यूएई में खेले जा रहे इंटरनेशनल लीग टी20 (ILT20) टूर्नामेंट किया है। उन्होंने इस टूर्नामेंट के दौरान एक मैच में दो ऐसे छक्के लगाए, जिसे देख हर कोई दंग रह गया। 

    इंटरनेशनल लीग टी20 में आईपीएल फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियंस की टीम एमआई अमीरात की कप्तानी पोलार्ड (Kieron Pollard) कर रहे है। वहीं, रविवार को मुंबई अमीरात और डेजर्ट वाइपर्स के बीच मैच खेला गया। इस मैच में पोलार्ड ने तूफानी पारी खेलते हुए अपनी टीम 157 रनों से जीत दिलाई।

    रविवार को शारजाह में मुंबई अमीरात और डेजर्ट वाइपर्स के बीच खेले गए इस मैच में पोलार्ड (Kieron Pollard) ने 19 बॉल पर 50 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली। इस दौरान उन्होंने 4 छक्के और इतने ही चौके लगाए। उनका स्ट्राइक रेट 263।15 का रहा। अपनी इस शानदार पारी के दौरान पोलार्ड ने ऐसे दो छक्के लगाए कि, बॉल सीधे स्टेडियम के बाहर सड़क पर जाकर गिरी।

    हैरानी की बात यह है कि, पोलार्ड(Kieron Pollard) द्वारा स्टेडियम के बाहर फेंकी गई बॉल को एक फैन ने उठाया और अपने साथ लेकर चला गया। वहीं, दूसरी बार जब पोलार्ड ने बॉल को स्टेडियम के बाहर फेंका, तो एक फैंस ने बॉल को उठाया, लेकिन उसने उस गेंद को स्टेडियम के अंदर फेंक दिया।

    मैच के इस अद्भुत नज़ारे का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है । इस वीडियो को सबसे पहले इंटरनेशनल लीग टी20 (ILT20) ने ही अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया। अब इस वीडियो पर कई लोग कमेंट्स करते हुए जमकर मजे ले रहे हैं।