Screengrab from Posted Video
Screengrab from Posted Video

    Loading

    मुंबई: इंडियन प्रीमियर लीग में बीते बुधवार को लखनऊ के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) और क्विंटन डिकॉक (Quinton de Kock) ने कोलकाता नाइट राइडर्स (LSG vs KKR) के खिलाफ इस अंदाज में खेला, जिसकी मदद से टीम बड़ा स्कोर खड़ा करने में कामयाब हो पाई। दोनों खिलाड़ियों ने बिना विकेट खोए पहले ओवर से आखिरी ओवर तक क्रीज पर डटे रहे। 

    इस मैच में केकेआर के गेंदबाजों को 1 विकेट भी नसीब नहीं हुई। सारे गेंदबाज 1 विकेट लेने के लिए तरसते दिखाई दिए। ऐसे में अक्सर आपने तेज़ गेंदबाज़ों को बाउंसर मारते हुए देखा होगा, लेकिन इस मुकाबले में एक स्पिनर ने बाउंसर बॉल डाली। जिसे देखकर बल्लेबाज़ के साथ विकेटकीपर भी हैरान रह गया। ऐसा कोलकाता नाइट राइडर्स के स्पिनर वरुण चक्रवर्ती (Varun Chakraborty) ने किया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral Video) हो रहा है। 

    यह तब हुआ जब लखनऊ सुपर जायंट्स की पारी का 8वां ओवर चल रहा था। उस दौरान वरुण चक्रवर्ती बॉलिंग कर रहे थे। ओवर की तीसरी बॉल नो-बॉल निकली, ऐसे में अंपायर ने फ्री-हिट दी। इसी फ्री-हिट बॉल पर क्विंटन डि कॉक स्ट्राइक पर थे, ऐसे में कोई बाउंड्री ना जाए, इस वजह से वरुण चक्रवर्ती ने बाउंसर डाली। इस बॉल की स्पीड 103 KMPH थी, जो एक स्पिनर के हिसाब से काफी तेज़ स्पीड है। 

    इस बॉल पर क्विंटन डि कॉक भी चकमा खा गए। वह भी इस बॉल को देखते रह गए और फिर बॉलर के चेहरे पर भी हंसी आ गई। वहीं मैच की बात करें तो लखनऊ टीम ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने का फैसला किया। जिसके बाद बगैर कोई विकेट गंवाए टीम ने 210 रन बनाए थे। 

    जहां क्विंटन डिकॉक ने 70 बॉल पर नाबाद 140 रनों की पारी खेली। वहीं कप्तान केएल राहुल ने 51 बॉल पर 68 रन बनाए। पहाड़ जैसे स्कोर का सामना करने मैदान पर उतरी कोलकाता टीम ने 8 विकेट पर 208 रन ही बना सकी और 2 रन से मैच गंवा दिया। क्विंटन डिकॉक को इस मैच का ऑफ द मैच चुना गया।