PIC: KL Rahul/Twitter
PIC: KL Rahul/Twitter

    Loading

    नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) में लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) की टीम ने पहली बात लीग में हिस्सा लिया था। इस टीम ने केएल राहुल (KL Rahul) की अगुवाई में शानदार प्रदर्शन कर प्लेऑफ में जगह भी बनाई थी। हालांकि, एलिमिनेटर मुकाबले में लखनऊ को RCB के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। जिसके बाद टीम आईपीएल से बाहर हो गई थी। हालांकि, अब टीम के कप्तान केएल राहुल ने अपने फैंस के साथ एक नई तस्वीर (KL Rahul Photo) सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर की है। 

    केएल राहुल ने ट्विटर पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, ‘उन्हें घूमना पसंद है।’ इन तस्वीर में राहुल सोफे पर लेटे हुए दिखाई दे रहे हैं। हालांकि, उनके फैंस को तो यह तस्वीर काफी पसंद आ रही होगी, लेकिन राहुल अब ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ गए हैं। 

    केएल राहुल सोफे वाली फोटो पर लोग कई तरह के मज़ेदार मीम्स शेयर कर रहे हैं। एक यूज़र ने लिखा कि क्या इसलिए एलिमिनिटेर से एलिमिनेट हो गए ताकि ट्रैवल कर सकें। 

    जबकि एक अन्य ने लिखा ‘सोफ़ा पर यात्रा।’

    बता दें कि, आईपीएल के बाद अब केएल राहुल अफ्रीका के खिलाफ होने वाली टी-20 सीरीज़ के लिए तैयार हैं। इस सीरीज में राहुल भारतीय टीम की कमान संभालते हुए नज़र आएंगे। साउथ अफ्रीका के खिलाफ होने वाले सीरीज के लिए विराट कोहली, रोहित शर्मा और बड़े खिलाड़ियों को आराम दिया गया है। यह पांच मैचों की सीरीज भारत में 9 जून से खेली जाएगी।