kl-rahul-wedding-india-to-play-new-zealand-series-during-rahuls-wedding-athiya-shetty

    Loading

    नई दिल्ली: भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। वह बॉलीवुड एक्ट्रेस आथिया शेट्टी (Athiya Shetty) के संग शादी करने वाले है। फ़िलहाल राहुल श्रीलंका के खिलाफ खेली जाने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज में खेल रहे है। इस सीरीज का तीसरा और अंतिम मैच 15 जनवरी रविवार को तिरुवनंतपुरम में खेला जाएगा। बता दें कि, भारतीय टीम सीरीज में 2-0 से आगे है। 

    राहुल  (KL Rahul) ने दूसरे वनडे में नाबाद अर्धशतकीय पारी खेलकर टीम को जीत दिलाई। इस सीरीज के भारत और न्यूजीलैंड के बीच भिड़त होने वाली है। भारत को न्यूजीलैंड के खिलाफ 3 वनडे और 3 टी20 मैचों की सीरीज खेलनी है। वहीं, बीसीसीआई ने शुक्रवार को सीरीज के लिए टीम घोषित की। राहुल को दोनों ही टीमें जगह नहीं मिली है। बीसीसीआई ने बताया कि राहुल पारिवारिक कारणों से टीम का हिस्सा नहीं हैं। 

    मिली हुई जानकारी के मुताबिक, राहुल (KL Rahul) और आथिया 23 जनवरी को मुंबई में शादी करने जा रहे हैं। हालांकि इस शादी में विराट कोहली से लेकर रोहित शर्मा तक शायद ही शामिल हो सकें। 

    भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीसरा वनडे मैच 24 जनवरी को खेला जाने वाला है। यह मैच दोपहर 1.30 बजे से इंदौर में खेला जाना है। ऐसे में राहुल के साथी खिलाड़ियों की उनकी शादी में शामिल होने की संभावना कम है।