रन आउट हो जाते केएल राहुल, लेकिन रोहित-क्रुणाल ने दिखाया जबरदस्त Sportsmanship- Video ने जीता लोगों का दिल

    नई दिल्ली: क्रिकेट (Cricket) मैच के मैदान पर कई बार हमें कुछ ऐसा देखने मिल जाता है, जो सबका दिल जीत लेता है। कभी-कभार खिलाड़ियों की खेल भावना (Sportsmanship) देखकर सबको बहुत अच्छा लगता है। ऐसा ही एक उदाहरण मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स (MI vs PBKS) के मैच के दौरान देखने मिला। इस मैच में कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने अपने विरोधी टीम के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) के लिए रन आउट (Run-out) की अपील को वापस ले लिया। इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल (IPL Viral Video) हो रहा है।   

    दरअसल हुआ ये कि पंजाब की पारी चल रही थी। तभी छठे ओवर के दौरान राहुल नॉन स्ट्राइक पर खड़े थे और सामने क्रिस गेल (Chris Gayle) बल्लेबाजी कर रहे थे। मुंबई की ओर से क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) गेंदबाजी कर रहे थे। क्रुणाल की गेंद पर गेल ने सीधा शॉट मारा जो सीधे नॉन स्ट्राइक पर खड़े केएल राहुल के पैर पर जाकर लगी, जिसके बाद वह लड़खड़ा गए और क्रीज पर समय से वापस नहीं लौट पाए। जिसके बाद गेंद सीधे क्रणाल की तरफ गई और उन्होंने स्टंप पर दे मारी और रन आउट की अपील कर दी।

    Courtesy: Simran

    जिसके बाद अंपायर ने थर्ड अंपायर का इशारा किया। लेकिन, इसके तुरंत बाद रोहित शर्मा ने रन आउट की अपील को वापस ले लिया। जिसके साथ क्रुणाल ने भी अपनी अपील को वापस करने का इशारा किया। रोहित शर्मा के इस निर्णय के बाद केएल राहुल ने उन्हें ‘थम्स अप’ का इशारा कर उनका आभार जताया। सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है। साथ ही रोहित के इस निर्णय को सही भी बता रहे हैं।