Krunal Pandya
File Photo

    नई दिल्ली: श्रीलंका दौरे पर गई भारतीय टीम की मुश्किलें बढ़ गई है। जिसकी वजह से भारत और श्रीलंका के बीच हो रहे टी20 इंटरनेशनल मैचों (India vs Sri Lanka T20) पर संकट के बादल मंडराने लगे थे, क्योंकि इस टीम के ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या कोरोना की चपेट (Krunal Pandya Corona Positive) में आ गए हैं। जिसकी वजह से पूरी टीम खतरे में आ सकती है। क्रुणाल के पॉजिटिव आने के बाद कल यानी 27 जुलाई का मैच स्थगित कर दिया गया था। जिसके बाद यह कयास लगाए जा रहे थे कि दूसरा टी20 मैच आज यानी 28 जुलाई को खेला जाएगा। हालांकि यह बात अभी साफ़ नहीं हुई है कि आज यह मैच होगा या नहीं। लेकिन, क्रुणाल के क्लोज कॉन्टैक्ट में आए खिलाड़ियों की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आ गई है।

    वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इन दोनों मैचों का आयोजन होना अब लगभग तय हो गया है। क्रिकबज की खबर के मुताबिक क्रुणाल पांड्या को दूसरे होटल में शिफ्ट कर दिया गया है और दूसरे टी20 इंटरनेशनल मैच के आयोजन होना भी तय है। श्रीलंका क्रिकेट के एक अधिकारी ने क्रिकबज से कहा कि हमें पूरी उम्मीद है कि आज और कल का मैच खेला जा सकेगा। 

    इसके अलावा अधिकारी ने इस बात की भी पुष्टि की कि, क्रुणाल को दूसरे होटल में शिफ्ट कर दिया गया है। वहीं टीम इंडिया के बाकी खिलाड़ी कोलंबो के ताज समुद्र होटल में ही रुके हुए हैं। जबकि क्रुणाल पांड्या के कॉन्टैक्ट में आए बाकी आठ खिलाड़ी अब बचे हुए दो टी20 इंटरनेशनल मैच खेलेंगे या नहीं, इस बात की फिलहाल कोई जानकारी नहीं है।