leaving-ipl-early-last-year-might-be-reason-behind-me-Adam Zampa-going-unsold-in-auction-Kane Richardson

पिछले सप्ताह की नीलामी में किसी भी फ्रेंचाइजी ने इन दोनों में दिलचस्पी नहीं दिखायी।

    मेलबर्न, आस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज केन रिचर्डसन (Kane Richardson) का मानना है कि पिछले साल कोविड-19 (Covid-19) के कारण इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) को स्थगित किये जाने से पहले ही छोड़ने के कारण उन्हें और स्पिनर एडम जंपा (Adam Zampa) को इस साल की मेगा नीलामी (IPL 2022 Mega Auction) में किसी फ्रेंचाइजी ने नहीं खरीदा।

    पिछले सप्ताह की नीलामी में किसी भी फ्रेंचाइजी ने इन दोनों में दिलचस्पी नहीं दिखायी। रिचर्डसन को जंपा को अनुबंध नहीं मिलने पर अधिक हैरानी हुई। रिचर्डसन ने कहा, ‘‘मुझे वास्तव में उसको लेकर अधिक हैरानी हुई। ईमानदारी से कहूं तो पिछले साल जब हम (आईपीएल) छोड़कर निकले तो मुझे उसके साथ की गयी बातचीत याद है ”

    उन्होंने कहा, ‘‘मैंने उससे कहा देखो बाद में हमें इससे नुकसान उठाना पड़ सकता है लेकिन उस समय हमारी प्राथमिकता वहां रहना नहीं थी। हम वापस आस्ट्रेलिया लौटना चाहते थे।”

    रिचर्डसन (Kane Richardson) ने कहा, ‘‘इसलिए मुझे लग रहा था कि खरीदार हमें खरीदने में सतर्कता बरतेंगे क्योंकि वे सोचेंगे कि हम हो सकता कि फिर से नहीं आएं। मुझे निश्चित तौर पर यही कारण लगता है। ” दायें हाथ का यह तेज गेंदबाज अपने बच्चे के जन्म के कारण आईपीएल 2020 में भी नहीं खेल पाया था। (एजेंसी)