असगर अफगान की धमाकेदार पारी के आगे पस्त हुई इंडिया महाराज, 7 छक्के जड़कर बना डाले 69 रन- देखें वीडियो

    Loading

    नई दिल्ली: लीजेंड्स क्रिकेट लीग में सोमवार को इंडिया महाराजा और एशिया लॉयन्स (India Maharaja vs Asia Lions) के बीच मुकाबला हुआ। यह मैच बहुत से मामले में बेहद रोमांचक रहा। जहां एशिया लॉयन्स ने इंडिया महाराजा को 36 रनों हराकर मैच को अपने कब्जे में किया। लेकिन एशिया लॉयन्स के एक खिलाड़ी ने इस मैच में ऐसी तूफानी पारी खेली, जिसने मैच का पूरा रुख ही बदल डाला। मैच में अफगानिस्तान के असगर अफगान (Asghar Afghan) की तूफानी पारी की वजह से टीम को काफी फायदा पहुंचा।

     मैच में असगर ने धमाकेदार पारी खेली और मैच का पूरा रुख ही पलट दिया। असगर अफगान ने सिर्फ 28 बॉल पर 69 रन बना दिए। अपनी इस पारी के दौरान उन्होंने शानदार 7 छक्के जड़े और चार चौके मारे। असगर अफगान ने अपनी पारी में 246 के स्ट्राइक रेट से रन बनाए। उनकी इस पारी का वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। उनकी इस तूफानी पारी को देखकर हर कोई उनकी जमकर तारीफ कर रहा है।

    असगर अफगान के अलावा उपुल थरंगा ने भी 45 गेंदों में 72 रनों की पारी खेली, जिसमें सात चौके और 4 छक्के शुमार हैं। इन दोनों खिलाड़ियों के धमाकेदार पारी के दम पर एशिया लॉयन्स ने 193/4 का बड़ा स्कोर खड़ा किया। जिसके बाद जवाब में मैदान पर उतरी इंडिया महाराजा महज़ 157 रन ही बना पाई और 36 रनों से मैच हार गई। इंडिया महाराजा की तरफ से वसीम जाफर ने 25 बॉल में 35 रनों की पारी खेली। वहीं बल्लेबाजी में एशिया लॉयन्स की ओर से धमाल मचाने वाले अफगान ने बॉलिंग में भी दो विकेट अपने नाम किए।