Put an end to this scary dressing room environment, says Mohammad Amir
File Photo

    Loading

    पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व घातक तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर (Mohammad Amir) शुक्रवार, 19 नवंबर से आरंभ हो रहे ‘Abu Dhabi T10 League’  (ADL) में नहीं खेलेंगे। मोहम्मद आमिर ने आर, 18 नवंबर को इस बात को साफ करते हुए  कहा कि वे कोविड पॉजिटिव (COVID-19 Positive) हैं। इस वजह से उनका इस लीग में शरीक होना मुश्किल है।।

    मोहम्मद आमिर ने अपने ऑफिशल ट्विटर अकाउंट पर कहा, “मैं आप सभी से यह कहना चाहता हूं कि इस साल के T10 लीग में में नहीं खेल पाऊंगा। क्योंकि, मैं कोविड से संक्रमित हो गया था। पर, अभी ठीक हूं। आप सभी की दुआ चाहिए ताकि मैं जल्दी से ठीक हो जाऊं।”

    गौरतलब है कि, ‘अबु धाबी T10 लीग’ का पांचवां सीजन अबू धाबी के शेख जायद स्टेडियम (Abu Dhabi Sheikh Zayed Stadium) में खेला जाएगा। गौरतलब है कि क्रिकेट का यह अभी तक का सबसे छोटा फॉर्मेट ‘Emirates Cricket Board’ की तरफ से आयोजित कराया जाता है। साथ ही, ICC की तरफ से मान्यता प्राप्त अकेला अंतरराष्ट्रीय T10 टूर्नामेंट है।

    गौरतलब है कि पिछले दिनों ICC T20 World Cup, 2021 के दौरान मोहम्मद आमिर (Mohammad Amir) भारत के दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) के साथ चर्चा में रहे थे। दोनों दिग्गजों की सोशल मीडिया वॉर दुनिया ने देखा था। वर्ल्ड कप के इतिहास में पहली बार भारत को इस ताज़ा वर्ल्ड कप में पाकिस्तान की टीम ने शिकस्त दी थी। पाकिस्तान की पहली जीत के ठीक बाद सोशल मीडिया पर मोहम्मद आमिर (Mohammad Amir) ने भारत के खिलाफ ज़हरीले बयान उगले थे। जिसके बाद  हरभजन सिंह ने भी आमिर को खूब धोबी पछाड़ मारा था।

    – विनय कुमार