mohammed-shami-tweet-on-shoaib-akhtar-karma-reaction-pakistan-vs-england-t20-world-cup-2022-final-result

    Loading

    नई दिल्ली: पाकिस्तान और इंग्लैंड (Pakistan vs England) के बीच टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) का फाइनल मैच खेला गया। यह मैच इंग्लैंड ने जीतकर पाकिस्तान को करारी शिकस्त दी है। फ़ाइनल मैच में पाकिस्तान को मिली हार के बाद पाकिस्तान के पूर्व तेज़ गेंदबाज़ शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने ट्वीट करते हुए रिएक्शन दिया। वहीं, उनके इस ट्वीट पर भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने जवाब दिया। 

    शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने फाइनल मिली हार के बाद टूटे हुए दिल की इमोजी ट्वीट किया। उनके इस ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए मोहम्मद शमी ने लिखा कि सॉरी ब्रदर, इसे कर्म कहते हैं। शमी के इस ट्वीट को हजारों रिट्वीट और लाखों लाइक्स मिल गए। इसके बाद यूज़र्स ने भी मोहम्मद शमी के इस ट्वीट पर मज़े लिए और लिखा कि, ‘शमी भाई एक दम रॉकी मोड में आ गए हैं और फायर कर रहे हैं।’

    रविवार को ऑस्ट्रेलिया में टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) में पाकिस्तान और इंग्लैंड (Pakistan vs England) के बीच फाइनल मैच खेला गया। इस मैच में इंग्लैंड ने पाकिस्तान को पांच विकेट से हरा दिया। मेलबर्न के मैदान पर खेले गए इस मैच में पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 138 रनों का लक्ष्य दिया था। इस लक्ष्य को इंग्लैंड ने 19 ओवर में हासिल किया। फाइनल मैच बेन स्टोक्स ने शानदार पारी खेलते हुए अपनी टीम को जीत दिलाई। इस मैच में सैम करन ने भी बड़ा रोल निभाया, उन्होंने चार ओवर में सिर्फ 12 रन दिए और तीन विकेट चटकाए।