MS Dhoni इस खिलाड़ी को सौंपेंगे Chennai Super Kings की कप्तानी, जानिए क्या कहा CSK के कोच Michael Hussey ने

    Loading

    -विनय कुमार

    चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के लिए IPL 2022 का सीजन बड़ा निराशाजनक था। उस सीज़न में CSK ग्रुप स्टेज में ही बाहर हो गई थी। Chennai Super Kings एक कप्तान की भी तालाश में हैं। 

    यूं तो इस समय एमएस धोनी (MS Dhoni Captain Chennai Super Kings) टीम को कप्तानी संभाले हुए हैं, लेकिन वे खुद भी चाहते हैं कि टीम को एक ऐसा कप्तान मिले, जो IPL के आगामी कुछ सीज़न तक कप्तानी संभाले। CSK के लिए खेल चुके और इस समय टीम के बैटिंग कोच माइकल हसी (Michael Hussey) ने इस मामले पर एक महत्वपूर्ण स्टेटमेंट दिया है। उन्होंने ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) को बढ़िया ऑप्शन बताया है।

    गौरतलब है कि ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) का हालिया Vijay Hazare Trophy Tournament में बढ़िया प्रदर्शन रहा। उन्होंने फाइनल, सेमीफाइनल, क्वार्टर फाइनल में लाजवाब सेंचुरी ठोकी। हसी का।मानना है कि ऋतुराज गायकवाड़ CSK में बतौर कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) की जगह ले सकते हैं।

    एक न्यूज़ एजेंसी से अपनी खास बातचीत में Chennai Super Kings (CSK) के बल्लेबाज़ी कोच माइकल हसी ने ऋतुराज की प्रशंसा में कहा कि गायकवाड़ भी धोनी की तरह शांत स्वाभाव के हैं और दबाव वाले सिचुएशन को भी बेहतर तरीके से संभालते हैं। उनके पास टीम का नेतृत्व करने की क्वालिटी है। वह ऐसी बारीकियों को समझ लेते हैं,  जो अन्य खिलाड़ी नहीं देख पाते। ऋतुराज गायकवाड़ में एक बढ़िया कप्तान बने की काबिलियत है।