Screengrab From Posted Video
Screengrab From Posted Video

    Loading

    नई दिल्ली: तमिलनाडु प्रीमियर लीग (TNPL) के छठे सीजन की शुरुआत हो चुकी है। ऐसे में गुरुवार को तिरुनेलवेली में गत चैंपियन चेन्नई सुपर गिल्लीज (CSG) और नेल्लई रॉयल किंग्स (NRK) के बीच मुकाबला खेला गया। इस मुकाबले का नतीजा पहले टाई रहा, जिसके बाद सुपर ओवर में रॉयल किंग्स ने जीत हासिल की। इस मैच में कुछ ऐसा देखने मिला, जो काफी शर्मनाक था। 

    दरअसल, इस मैच में सीएसजी के विकेटकीपर एन जगदीशन (N Jagadeesan) ने काफी सुर्खियां बटोरी है। सीएसजी (CSG) की पारी के चौथे ओवर में एन। जगदीशन को बाबा अपराजित ने मांकडिंग आउट कर दिया था। जिसके बाद वह काफी भड़क गए थे। वह इतना गुस्सा हो चुके थे कि, पवेलियन जाते समय उन्होंने तीन बार गेंदबाज को मिडिल फिंगर दिखाई। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। 

    बता दें कि, एन। जगदीशन ने 26 प्रथम श्रेणी, 36 लिस्ट-ए और 45 टी20 मैचों में तमिलनाडु का प्रतिनिधित्व किया है। वह 2018 से इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स का भी हिस्सा रहे हैं। आईपीएल के 15वें सीजन में भी जगदीशन ने 2 मैचों में खेला था। हालांकि, उनकी इस भद्दी हरकत की वजह से उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है। साथ ही इस खिलाड़ी के खिलाफ कार्रवाई की जाने की भी संभावना है। 

    अगर मुकाबले की बात करें तो, सलामी बल्लेबाज एल। सूर्यप्रकाश (62) और संजय यादव (नाबाद 87 रन) की शानदार पारियों की बदौलत रॉयल किंग्स ने 20 ओवरों में चार विकेट पर 184 रन बनाए। जबकि जवाब में सुपर गिल्लीज की टीम भी 20 ओवरों में सात विकेट पर 184 रन बना पाई। इस टीम से कप्तान कौशिक गांधी (64) ने सबसे ज़्यादा रन बनाए। वहीं, अंतिम ओवरों में एस हरीश कुमार ने 12 गेंदों पर नाबाद 26 रन बनाकर मुकाबले को सुपर ओवर में पहुंचाया था। जहां, रॉयल्स किंग्स की जीत हुई।