natasha-stankovics-photo-went-viral-while-kissing-hardik-pandya-says-my-sunshine

नताशा और हार्दिक चर्चित कपल में से एक हैं।

    Loading

    पुणे. भारतीय टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) इस समय अपने पत्नी नताशा स्तांकोविक (Natasha Stankovics) और बेटे अगस्त्य के साथ पुणे में समय बिता रहे हैं। नताशा और हार्दिक चर्चित कपल में से एक हैं।

    वह अक्सर सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं। हाल में नताशा (Natasha Stankovics) ने अपने सोशल मीडिया पर अपने परिवार के साथ तस्वीरें शेयर की थी। इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा हैं।  

    शुक्रवार को नताशा स्तांकोविक (Natasha Stankovics) ने अपने इंस्टाग्राम पर हार्दिक पांड्या के साथ एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में दोनों स्विमिंग पूल में नजर आ रहे हैं। वहीं, इस तस्वीर में नताशा (Natasha Stankovics) हार्दिक को किस करते हुए दिख रही है। नताशा (Natasha Stankovics) ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा, ‘मेरा सनशाइन हार्दिक पांड्या।’फैंस को इस कपल का प्यार करने का अंदाज काफी पसंद आ रहा हैं। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Nataša Stanković✨ (@natasastankovic__)

    हार्दिक और नताशा (Natasha Stankovics) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं। उनकी तस्वीरें और वीडियो फैंस को काफी पसंद आती हैं। बता दें कि, हार्दिक की पत्नी नताशा स्तांकोविक(Natasha Stankovics)  एक मॉडल हैं।