navdeep-saini-reveals-what-rishabh-pant-said-before-hitting-the-winning-runs-in-brisbane-gabba

ऋषभ पंत के साथ मैदान में खेल रहे नवदीप सैनी (Navdeep Saini) ने एक खुलासा किया है।

मुंबई. ऑस्ट्रेलिया (Australia) को उसी की जमीन पर धूल चटाने वाली भारतीय टीम (India) का अब इंग्लैंड (England) से सामना होने वाला है। हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए आखिरी टेस्ट मैच में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने 89 रनों की धांसू पारी खेली। ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की इस पारी की वजह से भारत ने मैच और सीरीज अपने नाम कर ली। ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की पारी की सभी लोग तारीफ कर रहे हैं। लेकिन, अब ऋषभ पंत के साथ मैदान में खेल रहे नवदीप सैनी (Navdeep Saini) ने एक खुलासा किया है।  

हाल ही में के मीडिया इंटरव्यू में नवदीप सैनी (Navdeep Saini) ने कहा कि, ‘मैं पहली बार ऋषभ पंत के साथ बैटिंग कर रहा था। यह काफी जोरदार था। मुझे यकीन  था कि पंत भारत को जीत दिलाएंगे। जब मैं क्रीज पर गया तो मैंने उनसे पूछा क्या करना है? इस पर पंत ने कहा- “कुछ नहीं करना। जब बोलूंगा तो बस तेज भागना। रिस्की रन मत लेना। वह अपनी क्रीज में गए और फिर वापस मेरे पास आए उन्होंने मुझसे कहा- डोन्ट वरी मैं देख लूंगा।”

गाबा में खेले गए आखिरी टेस्ट मैच में शार्दुल ठाकुर आउट होने के बाद भारत की जीत के लिए अधिक रन नहीं चाहिए थे। वहीं, दूसरी तरफ नवदीप सैनी ग्रोइन इंजरी से जूझ रहे थे और वह क्रीज पर अधिक समय के लिए नहीं रुके। ऐसे समय में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने पूरी ज़िम्मेदारी खुद लेते हुए भारत को ऐतिहासिक जीत दिला दी।ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने जोश हेजलवुड को चौका जड़ते हुए टीम को जीत दिला दी थी। वहीं, इस मैच की शानदार पारी को देखते हुए ऋषभ पंत को  मैन ऑफ द मैच चुना गया था।