new-zealand-got-another-setback-before-3rd-test-devon-conway-michael-bracewell-covid-19-infected

    Loading

    नई दिल्ली: न्यूजीलैंड और इंग्लैंड (New Zealand vs England Test Series) के बीच 3 टेस्ट मैचों की सीरीज शुरू है। इस सीरीज में इंग्लैंड 2 -0 से आगे है। वहीं, इस सीरीज का तीसरा मैच 23 जून से लीड्स के हेडिंग्ले में खेला जाएगा। इस मैच से पहले न्यूजीलैंड को बड़ा झटका लगा है। न्यूजीलैंड के स्टार बल्लेबाज डेवोन कॉनवे (Devon Conway) तीसरे मैच से पहले कोरोना संक्रमित (Corona Positive) पाए गए हैं। 

    कॉनवे के अलावा माइकल ब्रेसवेल (Michael Bracewell) भी कोविड-19 (Corona Positive) संक्रमित पाए गए हैं। फ़िलहाल इन दोनों खिलाड़ियों को क्वारंटीन कर दिया गया है। बता दें की, इससे पहले न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमस कोरोना संक्रमित पाए गए थे। जिस वजह से वह दूसरे टेस्ट मैच में नहीं खेल पाए थे।

    न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम (New Zealand Cricket Team) के मुख्य कोच गैरी स्टीड ने कहा, ‘माइकल सभी के साथ संपर्क में रहे हैं। यह उसके लिए दुर्भाग्यपूर्ण है लेकिन लक्षण हल्के हैं। वह अच्छा महसूस कर रहे हैं। जब हम लीड्स में फिर से प्रशिक्षण शुरू करेंगे तब तक वह क्वारंटीन से बाहर आ जाएंगे।’

    सीरीज की बात करें तो, न्यूजीलैंड में इंग्लैंड के खिलाफ खेली जा रही 3 टेस्ट मैचों की सीरीज में मेजबान टीम 2-0 से आगे है। लॉर्ड्स पर खेले गए पहले मैच में इंग्लैंड ने न्यूजीलैंड को 5 विकेट से हराया था। वहीं नॉटिंघम में खेले गए दूसरे मैच में इंग्लैंड ने न्यूजीलैंड को 5 विकेट से मात दी थी।