nitish-rana-angry-at-umpires-after-kkr-receive-punishment-for-slow-over-rate-csk-vs-kkr

Loading

चेन्नई: कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के कप्तान नितीश राणा (Nitish Rana) अपने आईपीएल (IPL 16) के इस सीजन में अपने गुस्से को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए है। अब तक बार फिर वह अपने गरम मिजाज कारण चर्चा में हैं। रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स (CSK vs KKR) के खिलाफ खेले गए मैच के दौरान नितीश राणा, अंपायर (Umpires) से भिड़ गए। हालांकि, इसके बाद उनकी टीम को कप्तान के इस बर्ताव के लिए सजा भी मिली। 

दरअसल, चेन्नई के आखिरी ओवर में नितीश राणा अंपायर पर नाराज हो गए। शार्दुल ठाकुर 19वां ओवर कर रहे थे। ओवर की 5वीं गेंद को अंपायरों ने वाइड करार दिया। इसके बाद शार्दुल ने अंपायर के फैसले को नकारते हुए DRS ले लिया। अंपायरों ने भी इसे थर्ड अंपायर को रेफर कर दिया। हालांकि, DRS लेने का फैसला कप्तान का होता है और नितीश राणा ने अंपायर को ऐसा कोई इशारा नहीं किया था। इसके बाद नितीश राणा का पारा चढ़ा और वह लाइव मैच के दौरान ही अंपायर से भिड़ गए। 

इस नज़ारे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। टीवी पर राणा और अंपायरों की बातचीत देखी जा सकती थी। वहीं, कमेंटेटर भी मैदान पर चल रही बहस को अपने शब्दों में ट्रांसलेट कर रहे थे कि वह यह कहना चाह रहे होंगे कि मैं कप्तान हूं और आपने बिना मेरे इशारा किए कैसे अपने से फैसला कर लिया।

वहीं, इस बहस के चक्कर में कोलकाता की 20 ओवर खत्म करने की सीमा खत्म हो गई थी। ऐसे में उन्हें स्लो ओवर रेट की वजह से आखिरी ओवर में 5 की बजाय 4 फील्डर ही सर्कल से बाहर रखने को बाध्य हो गए। इस बात से नितीश राणा का गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया।