Odisha indian-women-cricketer-rajashree-swain-found-hanging-from-tree-dead

    नई दिल्ली: क्रिकेट जगत (Cricket) से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है। भारतीय महिला क्रिकेटर (Indian Women Cricketer) की मौत हो गई है। ओडिशा की महिला क्रिकेटर राजश्री स्वैन (Rajashree Swain Death) का शव गुरुदिझटिया जंगल में एक पेड़ से लटका हुआ मिला। राजश्री की मौत की खबर से हर कोई सदमे में है। वहीं, दूसरी तरफ महिला क्रिकेटर के परिवार वालों ने ओडिशा क्रिकेट एसोसिएशन और महिला टीम की कोच पर आरोप लगाए हैं।

    मालूम हो कि, 22 साल की राजश्री (Rajashree Swain) पिछले 3 दिनों से गायब थीं । वहीं, आज महिला क्रिकेटर का शव गुरुदिझटिया जंगल में एक पेड़ से लटका हुआ मिला। पुलिस का कहना है कि ये आत्महत्या का मामला है। पूरी की रहने वाली राजश्री अचानक गायब हो गई थी। वहीं, पुलिस को पहले राजश्री (Rajashree Swain) का स्कूटर और हेलमेट मिला था। पुलिस के मुताबिक, जंगल के आसपास राजश्री का मोबाइल फोन बंद हो गया था। इसके बाद पुलिस राजश्री के आखिरी मोबाइल नेटवर्क लोकेशन से मौका-ए-वारदात पर पहुंची। 

    तनाव में थी महिला क्रिकेटर 
    इससे पहले एसोसिएशन ने राजश्री (Rajashree Swain) के गायब होने का मामला दर्ज करवाया था। ओडिशा टीवी की खबर के अनुसार, राजश्री क्रिकेट ट्रेनिंग कैंप में हिस्सा लेने वाली 25 सदस्यीय टीम का हिस्सा थी। लेकिन, फाइनल टीम में जगह नहीं मिलने पर वह तनाव में थी और फिर 11 जनवरी से किसी को नजर नहीं आई।

    जानबूझकर नहीं किया सेलेक्ट
    दूसरी तरफ राजश्री की मां का कहना है कि, उनकी बेटी को जानबूझकर टीम से बाहर किया गया था। दरअसल, राजश्री सेलेक्शन कैप के लिए कटक आई थी और एक होटल में ठहरी थीं। 10 दिन के कैंप के बाद उनकी बेटी को जानबूझकर फाइनल टीम में नहीं लिया गया। जबकि वो बेस्ट प्लेयर थीं। इस वजह से राजश्री काफी तनाव में थी और उसने अपनी बहन को फोन भी किया था।

    एसोसिएशन पर लगाए आरोप
    राजश्री की मां ने एसोसिएशन पर आरोप लगाया है। उनका कहा है कि, उनकी बेटी के गायब होने की जानकारी उन्हें नहीं दी गई थी। जब परिवार वालों ने राजश्री से संपर्क करने की कोशिश की। तब उन्हें इस बात का पता चला कि राजश्री गायब है।