File Photo
File Photo

    नई दिल्ली: आज गुरु पूर्णिमा (Guru Purnima) के मौके पर मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने दिवंगत गुरु रमाकांत आचरेकर (Ramakant Achrekar) के घर जाकर उन्हें श्रद्धांजलि दी। सचिन ने सोशल मीडिया साइट ट्विटर (Twitter) पर एक वीडियो शेयर (Sachin Tendulkar Share Video On Twitter) कर इसकी जानकारी दी है। सचिन ने गुरु आचरेकर के घर का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सचिन गुरु आचरेकर को फूल अर्पण करते नज़र आ रहे हैं। सचिन का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल (Viral Video) हो रहा है। उनके फैंस को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है।

    क्रिकेट के भगवान माने जाने वाले सचिन तेंदुलकर का यह वीडियो लोगों के दिलों को काफी भा रहा है। इस वीडियो में सचिन गुरु आचरेकर के घर में नज़र आ रहे हैं। जहां वह उनकी तस्वीर पर फूल अर्पण कर रहे हैं। साथ ही वह उनकी तस्वीर के सामने दोनों हाथ जोड़कर उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए नज़र आ रहे हैं। सचिन ने जिस तरह गुरु पूर्णिमा के अवसर पर अपने गुरु को श्रद्धांजलि दी है वह काबिल-ए-तारीफ है।

    सचिन तेंदुलकर ने यह वीडियो ट्विटर पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “गुरुपूर्णिमा पर आचरेकर जी को श्रद्धांजलि देने के लिए आज मैं उनके घर गया। दौड़ती हुई सारी यादें वापस आ गईं। मेरे जीवन में उनके योगदान के लिए उन्हें जितना धन्यवाद दूँ कम है।” सचिन के इस वीडियो को लोग जमकर लाइक कर रहे हैं। वहीं इस वीडियो को कई बार रीट्वीट भी किया जा रहा है। इसके अलावा फैंस इस वीडियो पर कमेंट्स भी कर रहे हैं। सचिन का यह अंदाज़ लोगों का दिल छू चूका है।