Steve Smith
File Photo

    Loading

    लाहौर: पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया (Pak Vs Aus 3rd test) के बीच लाहौर में तीसरा और टेस्ट सीरीज का अंतिम मैच लाहौर में खेला जा रहा है। आज यानी सोमवार को इस मैच का पहला दिन है, जहां ऑस्ट्रेलिया बल्लेबाजी कर रही है, लेकिन शुरआत में टीम बैकफुट पर नज़र आई। लेकिन, फिर स्टीव स्मिथ (Steve Smith) और उस्मान ख्वाजा (Usman Khawaja)के पार्टनरशिप के दम पर टीम को पटरी पर आई। हालांकि, जिस समय स्टीव स्मिथ (Steve Smith) बल्लेबाजी कर रहे थे, तब वह एक चीज़ की वजह से गुस्से में नज़र आए। 

    स्टीव स्मिथ को मैदान पर गई गुस्सा जाहिर करते हुए भी देखा गया। बता दें कि, ऐसा तब हुआ जब बल्लेबाजी करते वक्त स्टीव स्मिथ कैमरे से परेशान हो गए, जो ग्राउंड के बाहर मूव हो रहा था। दरअसल, ऑस्ट्रेलिया की पारी के 11वें ओवर में हसन अली की बॉल पर स्टीव स्मिथ ने डिफेंस शॉट खेला, लेकिन लेग साइड में बाउंड्री के बाहर कैमरा मूव कर रहा था। जिसकी वजह से स्मिथ का ध्यान भटक गया। शॉट खेलते ही स्मिथ ने उस और इशारा किया, जिसके बाद अंपायर से इसकी शिकायत की। इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। 

    गौरतलब है कि, बल्लेबाजी करते वक्त कई बार ऐसा होता है कि साइट स्क्रीन, कैमरा या ड्रोन की वजह से बल्लेबाजों को काफी मुश्किल होती है। अगर बॉल पर ध्यान देने के समय अगर कोई चीज़ आँखों के सामने आ जाती है तो बल्लेबाज का ध्यान भटक जाता है। ऐसा ही कुछ स्टीव स्मिथ के साथ हुआ। 

    बता दें कि, ऑस्ट्रेलिया पाकिस्तान दौरे पर कई सालों बाद आई है। जहां दोनों टीमों के बीच इस समय टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। पहले के दो टेस्ट मैच का नतीजा ड्रॉ रहा। जिसके लिए पाकिस्तान को अपनी पिच को लेकर काफी आलोचना की गई थी। हालांकि, अब दोनों टीमों के बीच निर्णायक मैच खेला जा रहा है।