-pakistan-bowling-coach-shaun-tait-speaks-to-the-media-after-the-sixth-t20i-says-they-send-me-when-we-get-beaten-badly

    Loading

    नहीं दिल्ली: पाकिस्तान और इंग्लैंड (Pakistan vs England) के बीच 7 मैचों की टी20 सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज का छठा मैच इंग्लैंड ने जीत लिया। इसके साथ ही इंग्लैंड ने इस सीरीज में 3-3 से बराबरी कर ली है। इस मैच में इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज फिल सॉल्ट ने 88 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली। 

    पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 169 रन बनाए। जिसे इंग्लैंड ने 2 विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया। वहीं, इस सीरीज के छठे मैच में हार मिलने के बाद पाकिस्तान के गेंदबाजी कोच शॉन टैट (Pakistan Bowling Coach Shaun Tait) प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए पहुंचे। लेकिन, वह थोड़ी उखड़े उखड़े नज़र आ रहे थे।

    वह मैच टीम के प्रदर्शन के साथ-साथ एक और बात के लिए नाराज लग रहे थे। वह मैनेजमेंट के इस फैसले से नाराज दिखे कि उन्हें प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए भेजा गया। हारिस राउफ की गैरमौजूदगी में शुक्रवार को पाकिस्तान की गेंदबाजी कमजोर नजर आई। 

    वहीं, प्रेस कॉन्फ्रेंस शुरू होने से पहले गेंदबाजी कोच शॉन टैट ने कहा, ”हम जब भी बुरी तरह से हारते हैं।। तो वे मुझे भेजते हैं जब हमें करारी शिकस्त मिलती है।”शॉन टैट के इस बयान के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के मॉडरेटर ने गेंदबाजी कोच के सामने रखा माइक्रोफोन बंद कर दिया। वहीं, उनसे पूछा कि क्या वह ठीक है।