pakistan-cricket-board-meeting-pakistan-super-league-owners-after-karachi-terrorists-attack-video

    Loading

    नई दिल्ली: पाकिस्तान क्रिकेट (Pakistan Cricket) में आए दिन कुछ न कुछ होते ही रहता है। वहीं, अब खबर मिली है कि, पाकिस्तान सुपर लीग (Pakistan Super League 2023) में खेल रहे खिलाड़ियों की जान खतरे में आ गई है। इस वजह से अब बोर्ड और पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) के मालिकों के बीच आपात मीटिंग बुलाई गई। 

    दरअसल, कराची (Karachi) में पुलिस के मुख्यालय पर आतंकी हमला हुआ है। इस दौरान मुख्यालय में करीब 10 आतंकी घुस गए गए थे। इसके बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की चिंता बढ़ गई है। क्योंकि पीएसएल के कुछ मैच कराची में भी खेले जा रहे हैं। वहीं, कराची में हो रहे आतंकी हमले की खबर से सभी खिलाड़ियों की हालत ख़राब हो गई है।

    रिपोर्ट्स के मुताबिक, कराची में जिस जगह पर हमला हुआ है, उसी के करीब पीएसएल की टीम होटल में ठहरी हुई है। कराची में हुई रातभर गोलीबारी की खबर से अब सभी खिलाड़ी दहशत में आ गए।

    आफत में हैं खिलाड़ियों की जान 

    कराची (Karachi) में जब आतंकवादी ने हमला किया, उस समय क्वेटा ग्लैडिएटर्स और लाहौर कलंदर्स की टीम अभ्यास कर रही थी। वहीं, जब तक सब ठीक नहीं होता, तब तक दोनों टीमों के खिलाड़ियों को होटल में रहना पड़ा। इन खिलाड़ियों में  इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के प्लेयर्स भी थे। इस आतंकी हमले के बाद पीसीबी ने एक आपात बैठक बुलाई। इस बैठक में सभी फ्रेंचाइजी टीमों के प्रतिनिधियों ने हिस्सा लिया। मीटिंग के बाद फैसला लिया गया कि कराची में मैच निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार ही होंगे।

    कराची में होंगे लगातार 3 दिन मैच
    पीएसएल के अगल तीन दिन के मैच कराची में होने वाले है।  शनिवार को कराची किंग्स और क्वेटा ग्लैडिएटर्स के बीच मैच होने वाला है। वहीं, पेशावर जाल्मी की टीम भी शनिवार को कराची पहुंचेगी। कराची में शनिवार, रविवार और सोमवार को लगातार मैच होने वाले है। वहीं, कराची में पीएसएल का आखिरी मैच 26 फरवरी को होगा।