PIC: Twitter
PIC: Twitter

    Loading

    नई दिल्ली: पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया (Pakistan Vs Australia) के बीच खेला जा रहा टेस्ट मैच (PAK vs AUS Test Series) बेहद रोमांचक होते जा रहा है। यह टेस्ट रावलपिंडी में खेला जा रहा है। इस खेले जा रहे पहले टेस्ट में पाकिस्तान ने ऑस्ट्रेलिया के सामने एक बड़ा स्कोर खड़ा किया है। वहीं अब जवाब में ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाजों ने भी बेहतरीन बल्लेबाजी की है। लेकिन, इस मैच में ऐसा भी कुछ हुआ, जिसे देखकर हर किसी को काफी हैरानी हुई है। 

    दरअसल, कंगारू बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) इस मैच में काफी बदले-बदले हुए नज़र आ रहे हैं। वॉर्नर को अक्सर एग्रेशन में देखा जाता है। लेकिन, पाकिस्तान के खिलाफ डेविड वॉर्नर अलग ही अंदाज़ में दिखे। पाकिस्तान के शाहीन शाह अफरीदी, नसीम शाह ने बार-बार डेविड वॉर्नर को उकसाने की कोशिश की, लेकिन वॉर्नर ने हर बार उन्हें हंसकर जवाब दिया। वॉर्नर का यह रूप लोगों को काफी चौंकाने वाला लगा।

    डेविड वॉर्नर का यह बदला रूप PCB ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। डेविड अपने इस बदले हुए अंदाज़ में काफी शानदार लग रहे हैं। जिस तरह उन्होंने पाकिस्तान के गेंदबाजों को जवाब दिया है, वह लोगों को बेहद अच्छा लग रहा है। बता दें कि, ऑस्ट्रेलियाई पारी के दौरान नसीम शाह की एक बॉल डेविड वॉर्नर के कंधे पर लगी।

    उसके बाद नसीम शाह बल्लेबाज के पास भी गए। लेकिन डेविड वॉर्नर ने हंसकर उनके कंधे पर हाथ रखा और वापस भेज दिया। डेविड वॉर्नर ने रावलपिंडी टेस्ट की पहली पारी में 114 गेंदों पर 68 रन बनाए, जिसमें 12 चौके शामिल हैं। हालांकि बाद में पाकिस्तान के स्पिनर साजिद खान ने डेविड वॉर्नर को क्लीन बोल्ड किया।