pat-cummins-left-ipl-2022-kolkata-knight-riders-kkr-team-player-pat-cummins-ruled-out-to-indian-premier-league-2022

दरअसल, पैट कमिंस कूल्हे की चोट के कारण टीम से अलग हो गए हैं।

    मुंबई: इंडियन प्रीमियर लीग 2022 (IPL 2022) अपने अंतिम पड़ाव की और बढ़ रहा है। सभी टीमों के बीच प्लेऑफ में पहुंचने की जंग जारी है। इसी दौरान कोलकाता नाईट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) को बड़ा झटका लगा है। केकेआर (KKR) के तेज गेंदबाज पैट कमिंस (Pat Cummins) आईपीएल 2022 से बाहर हो गए हैं। दरअसल, पैट कमिंस कूल्हे की चोट के कारण टीम से अलग हो गए हैं।

    आईपीएल (IPL 2022) के इस सीजन में श्रेयस अय्यर की टीम केकेआर कुछ अच्छा प्रदर्शन दिखा नहीं पाई। केकेआर की टीम इस सीजन में 12 में से 7 मैच हारकर 7वें पायदान पर है। वहीं, केकेआर की प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदें काफी कम है, ऐसे में टीम के लिए यह बड़ा झटका साबित हो सकता है।

    हाल ही में क्रिकेट डॉट कॉम ने पैट कमिंस के आईपीएल 2022 से बाहर होने की पुष्टि की है। हालांकि आईपीएल और केकेआर की तरफ से  अभी तक कोई अधिकारिक बयान सामने नहीं आया है।  कमिंस ने आईपीएल के इस सीज़न केकेआर के लिए 5 मैचों में 7 विकेट लिए थे साथ ही उन्होंने 14 गेंदों पर अर्धशतक भी ठोका था।

    cricket.com.au के अनुसार, कमिंस आईपीएल छोड़कर सिडनी वापस लौट रहे हैं। कमिंस को आईपीएल के दौरान निगल इंजरी भी हुई थी। वहीं, ऑस्ट्रेलिया अगले महीने श्रीलंका दौरे के लिए जाने वाली है। ऐसे में वह कमिंस घर पर रिहैब करेंगे। ऑस्ट्रेलिया को श्रीलंका दौरे पर 3 टी20, 5 वनडे और दो टेस्ट खेलने हैं।