फील्ड चेंज करने के लिए गेंदबाज करता रहा कप्तान सरफराज से हाथ जोड़कर मिन्नत, लेकिन फिर भी…देखें Video

    नई दिल्ली: पाकिस्तान सुपर लीग (PSL 2022) की शुरुआत हो चुकी है। ऐसे में शुक्रवार को क्वेटा ग्लैडिएटर्स और पेशावर ज़ाल्मी (Quetta Gladiators vs Peshawar Zalmi) के बीच मुकाबला खेला गया। जहां पेशावर ने क्वेटा को शिकस्त दी। पेशावर के खिलाड़ी शोएब मालिक (Shoaib Malik) ने शानदार प्रदर्शन कर अपनी टीम को जीत दिलाई। टीम 191 रनों ला पीछा करने में कामयाब रही।

    हालांकि, क्वेटा के गेंदबाज ने शुरुआत काफी अच्छी दिलाई, लेकिन बाद में वह पेशावर के बल्लेबाजों को रोकने में नाकाम रहे। ऐसे में सोशल मीडिया (Social media) पर एक वीडियो तेज़ी से वायरल (Viral Video) हो रहा है। जहां क्वेटा के गेंदबाज नसीम शाह (Nasim Shah) कप्तान सरफराज (Sarfraz Ahmed) से वह अपनी मनपसंद फील्ड लगाने की मिन्नत करते नज़र आए। 

    दरअसल, क्वेटा की ओर से सिर्फ नसीम शाह ही कुछ कारनामा कर पाए, जिनकी गेंद पर पेशावर के बल्लेबाज परेशान होते हुए नज़र आए। तेज गेंदबाज नसीम के अलावा सभी गेंदबाज लगभग 10 रन प्रति ओवर की दर से खर्च करते नजर आए। लेकिन जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, उसमें देखा जा सकता है कि नसीम सरफराज से उनके मुताबिक फील्डिंग लगाने की मांग कर रहे थे। जिसके लिए उन्होंने कप्तान के सामने हाथ भी जोड़ते हुए देखा गया। 

    यह वायरल वीडियो पेशावर की पारी का 16वां ओवर का है। जहां नसीम पहली तीन गेंदों के बाद चौथी गेंद के लिए फाइन लेग को सर्कल के अंदर और मिडविकेट में एक फील्डर को तैनात करने की गुजारिश कर रहे थे। शानदार गेंदबाजी के बावजूद भी कप्तान सरफराज से वह अपनी मनपसंद फील्ड के लिए हाथ जोड़ते दिखे। जिसे कप्तान ने बिलकुल अनसुना कर दिया। उस समय पेशावर को जीत के लिए 27 गेंदों में 43 रनों की जरूरत थी। 

    मैच की बात करें तो, नसीम 3.4 ओवरों में 5.18 की इकॉनमी से सिर्फ 19 रन दिए और 1 विकेट भी हासिल किए। वहीं पेशावर की तरफ से शोएब मलिक ने 32 गेंदों में 48 रनों और हुसैन तलत ने 29 गेंदों में 52 रनों की पारी खेलकर पेशावर को जीत दिलाई। पाकिस्तान सुपर लीग में शनिवार को दो मुकाबले खेले जाएंगे। पहला मुकाबला मुल्तान सुल्तान और लाहौर कलंदर के बीच होगा। जबकि दूसरा मैच कराची किंग्स और क्वेटा ग्लैडिएटर्स का होगा।