psl-2022 islamabad-united-beat-karachi-kings-in-thriller

मुल्तान सुल्तांस 12 अंक के साथ शीर्ष पर है जबकि दूसरे स्थान पर मौजूद लाहौर कलंदर्स के 10 अंक हैं।

    Loading

    लाहौर, इस्लामाबाद यूनाईटेड (Islamabad United) के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज वकास मकसूद (Waqas Maqsood) ने अपनी अंतिम गेंद पर कैच टपकाया लेकिन क्रिस जोर्डन को रन आउट करके पाकिस्तान सुपर लीग (Pakistan Super League 2022) में कराची किंग्स (Karachi Kings) पर टीम को एक रन की रोमांचक जीत दिलाई। पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम की अगुआई वाली कराची किंग्स की टीम 192 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए आठ विकेट पर 190 रन ही बना सकी।

    कराची की टीम की यह लगातार सातवीं हार है और टीम प्ले आफ की दौड़ से बाहर हो गई है जबकि उसे तीन मैच और खेलने हैं। इस जीत से इस्लामाबाद की टीम सात मैच में आठ अंक के साथ तीसरे स्थान पर पहुंच गई है। मुल्तान सुल्तांस 12 अंक के साथ शीर्ष पर है जबकि दूसरे स्थान पर मौजूद लाहौर कलंदर्स के 10 अंक हैं।

    इससे पहले इस्लामाबाद टीम का कोई बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल पाया लेकिन टीम ने कप्तान शादाब खान (34), फहीम अशरफ (नाबाद 29), आसिफ अली (28) और सलामी बल्लेबाज एलेक्स हेल्स (25) की पारियों की बदौलत सात विकेट पर 191 रन बनाए। कराची की टीम इसके जवाब में कासिम अकरम (26 गेंद में नाबाद 51 रन) और इमाद वसीम (28 गेंद में 55 रन) की पारियों की बदौलत पहली जीत की ओर बढ़ रही थी लेकिन अंत में उसे शिकस्त का सामना करना पड़ा। (एजेंसी)