Screengrap from Posted Video
Screengrap from Posted Video

    Loading

    पाकिस्‍तान सुपर लीग (PSL) के एक मैच में तब बवाल मच गया, जब एक खिलाड़ी ने अपने ही टीम के खिलाड़ी को जोरदार तमाचा जड़ दिया। दरअसल, मैच के दौरान विकेट लेने के बाद गेंदबाज जश्न में इतना डूब गया कि उसने अपनी ही टीम के एक साथी खिलाड़ी को थप्पड़ मार दिया है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर तेज़ी से वायरल (Viral Video) हो रहा है। जिसे देखने के बाद सोशल मीडिया पर भी हंगामा मच गया। 

    दरअसल, PSL में लाहौर कलंदर्स के तेज गेंदबाज हारिस रऊफ (Haris Rauf) गेंदबाजी कर रहे थे, तभी विकेट लेने के बाद अपने साथी कामरान गुलाम (Kamran Ghulam) को उन्होंने थप्पड़ जड़ दिया। यह घटना पेशावर जाल्मी की पारी के दूसरे ओवर में घटी। इस दौरान हारिस रऊफ गेंदबाजी कर रहे थे।

    पहले बल्लेबाजी करने उतरी पेशावर के खिलाफ लाहौर की ओर से हारिस दूसरे ओवर में गेंदबाजी करने आए। इस ओवर में कामरान गुलाम ने पेशावर के खतरनाक ओपनिंग बल्लेबाज हजरतुल्लाह जजई का कैच छोड़ दिया था, जिसके बाद रऊफ काफी गुस्सा थे। लेकिन, बाद में ओवर की पांचवीं गेंद पर रऊफ ने मोहम्मद हारिस को फाइन लेग में फवाद अहमद के हाथों कैच आउट करवा दिया। यह विकेट लेते ही रऊफ काफी खुश हो गए और जश्न मनाने लग गए। जिसके बाद हारिस रऊफ ने कामरान गुलाम को ‘थप्पड़’ जड़ दिया। हालांकि, कामरान ने खुद पर नियंत्रण रखा और इस घटना को नज़रअंदाज़ किया।

    जैसे ही सोशल मीडिया पर हारिस रऊफ का यह वीडियो वायरल हुए, वैसे ही लोग उन्हें जमकर ट्रोल करने लगे। PSL में ऐसी घटना होने के बाद लोग कई तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद इसे जमकर शेयर भी किया जा रहा है। वहीं हारिस रऊफ ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ गए हैं।