psl-commentator-simon-doull-trending-after-passing-comment-on-hasan-ali-wife-samiya

Loading

नई दिल्ली: पाकिस्तान (Pakistan) में इस समय पीएसएल (PSL 2023) खेला जा रहा है। इस टूर्नामेंट के मुकाबले काफी दिलचस्प हो रहे है। इन मुकाबलों के अलावा इस टूर्नामेंट के कमेंटेटर साइमन डूूल (Simon Doull) की भी काफी चर्चा हो रही है। सोशल मीडिया (Social Media) पर उनकी अनोखी कमेंट्री की काफी चर्चा हो रही है।

हाल ही में उनका कमेंट्री करने का एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है। इस वीडियो में वह मैच को छोड़ एक खिलाड़ी की पत्नी के बारे में बातें कर रहे है। दरअसल, बीते मंगलवार को पीएसएल 2023 (PSL 2023) में इस्लामाबाद यूनाइटेड और मुल्तान सुल्तांस के बीच मैच खेल गया। यह मैच मुल्तान सुल्तांस ने इस्लामाबाद यूनाइटेड को 205 रनों का विशाल लक्ष्य दिया था। यह इस्लामाबाद यूनाइटेड के खिलाड़ी ने हासिल कर बड़ी जीत दर्ज की।

जीत के बाद मैदान में खिलाड़ी तो स्टेडियम में इस्लामाबाद के फैंस जश्न मना रहे थे। इसी दौरान इस्लामाबाद के खिलाड़ी हसन अली की वाइफ सामिया (Hasan Ali Wife Samiya) भी जीत का जश्न मना रही थी। खास बात यह है कि, टीवी कैमरा कुछ देर के लिए हसन अली की वाइफ पर ही रूक गया। बस तभी कमेंटेटर साइमन डूल मैच को छोड़ सामिया की तारीफ में लग गए।  

साइमन डूल, सामिया (Samiya) की खूबसूरती की तारीफ करने में इतने मशगूल हो गए कि, वह पल भर के लिए इस्लामाबाद की जीत को भी भूल गए थे। न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर साइमन डूूल ने कहा, ‘वाऊ।।। ओ वाऊ।।।वह इस मैच को जीत गई हैं। मैं मानता हूं कि वह यहां कुछ दिलों को भी जीत चुकी हैं। बेहद शानदार और निश्चित तौर पर लाजवाब। और यह जीत भी दमदार रही।’ साइमन जब खिलाड़ी की पत्नी की तारीफ कर रहे थे, तब उनके साथी  कमेंटेटर्स हंस रहे थे।

सामिया की तारीफ करने का साइमन डूल का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। कई लोग साइमन डूल की कमेंट्री को गलत बता रहे है। तो कुछ लोग साइमन डूल के सपोर्ट में आगे आए हैं।