pushpa-allu-arjun-showers-love-as-david-warners-daughters-dance-to-rashmika-mandanna-saami-saami-song

डेविड वॉर्नर की बेटियों (David Warner's Daughters) ने फिल्म के गाने 'सामी सामी' (Saami Saami song) पर जबरदस्त डांस किया है।

    Loading

    मुंबई, साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ (Pushpa) का जादू सबके सर चढ़कर बोल रहा है।  सोशल मीडिया पर हर कोई इस फिल्म के गाने और डायलॉग पर रील्स बना रहे है। देश के अलावा विदेश में भी इस फिल्म के काफी दीवाने है।

    ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) अक्सर सोशल मीडिया पर अपने वीडियो शेयर करते रहते है। लेकिन, इस बार उनकी बेटियों ने ही अपने पिता को टक्कर दे दी है। जी हाँ! डेविड वॉर्नर की बेटियों (David Warner’s Daughters) ने फिल्म के गाने ‘सामी सामी’ (Saami Saami song) पर जबरदस्त डांस किया है। खास बात यह है कि खुद अल्‍लू अर्जुन भी दोनों छोटी बच्चियों के डांस के मुरीद हो गए हैं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by David Warner (@davidwarner31)

    डेविड वॉर्नर (David Warner) ने अपने इंस्टाग्राम परअपनी दोनों बेटियों का डांस करते हुए वीडियो शेयर किया है। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘मम्मी और पापा से पहले यह बेटियां ‘सामी-सामी’ गाने पर डांस करना चाहती थीं।’ वॉर्नर ने इसके साथ हंसी वाली इमोजी भी डाली है।

    सोशल मीडिया पर वॉर्नर (David Warner) की बेटियों का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।  कई लोग इस वीडियो पर मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं। इसी बीच  ‘पुष्‍पा’ के हीरो अल्लू अर्जुन ने इस वीडियो पर कमेंट किया है। उन्होंने दिल और हंसी वाली इमोजी बनाते हुए लिखा, ‘सो क्‍यूट।’ वॉर्नर की इस पोस्ट पर उनकी पत्नी ने भी कमेंट किया और लिखा- ‘गो गर्ल्‍स!!’

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by David Warner (@davidwarner31)

    डेविड वॉर्नर (David Warner) को भारतीय फ़िल्में काफी पसंद है। वह अक्सर इंस्टाग्राम पर बॉलीवुड और साउथ इंडियन फिल्मों के गाने पर अपने मजेदार वीडियो शेयर करते रहते हैं। इससे पहले वॉर्नर ने खुद भी ‘पुष्पा’ के गाने ‘श्रीवल्ली’ पर डांस करते हुए वीडियो पोस्‍ट किया था।