rohit-sharma-out-hote-hain-virat-kohli-aate-hain-rahul-dravid-ke-sawal-par-shubman-gill

    Loading

    इंदौर: भारत और न्यूजीलैंड (India vs New Zealand 3rd ODI Match) के बीच मंगलवार को तीन मैचों की वनडे सीरीज का तीसरा और आखिरी मुकाबला खेला गया। यह मैच भारत ने जीतकर सीरीज को अपने नाम कर ली। इस मैच में भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) ने शानदार शतकीय पारी खेलकर 26 ओवर में ही 212 रन बनाए थे। शुभमन गिल (Shubman Gill) ने 78 गेंदों पर 112 रन बनाए, जबकि रोहित ने 85 गेंदों पर 101 रन बनाए। 

    इस मैच के बाद भारतीय टीम के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने शुभमन गिल का बीसीसीआई टीवी पर इंटरव्यू लिया। इस इंटरव्यू में राहुल द्रविड़ ने गिल से कुछ ऐसा पूछ लिया, जिसका जवाब देते हुए इस सलामी बल्लेबाज ने सबका दिल जीत लिया। 

    द्रविड़ (Rahul Dravid) ने गिल से सवाल किया कि रोहित आउट  होने के बाद उनके साथ बैटिंग के लिए विराट कोहली आते हैं, ऐसे में उनको कैसा लगता है? गिल ने जवाब में कहा, ‘इन दोनों के साथ बैटिंग करना शानदार अनुभव है। इन दोनों को खेलते हुए देखकर मैं बड़ा हुआ हूं। दोनों को एडमायर किया है।’

    बता दें कि, भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 9 विकेट पर 385 रन बनाए। जिसके जवाब में न्यूजीलैंड टीम 41.2 ओवर में 295 रनों पर सिमट गई। इस सीरीज में गिल ने सबसे ज्यादा रन बनाए और उन्हें मैन ऑफ द सीरीज चुना गया। गिल ने तीन पारियों में  कुल 360 रन बनाए।