cricket
Pic: BCCI

    Loading

    नई दिल्ली. आज भारत (India) और न्यूजीलैंड (Newzealand) के बीच वनडे सीरीज का दूसरा मैच हैमिल्टन में खेला जा रहा है। आज भी यहां न्यूजीलैंड ने टॉस जीता है और टीम इंडिया को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया गया है। इस सीरीज में फिलहाल टीम इंडिया 0-1 से पीछे है।

    अब से कुछ देर पहले, न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे वनडे में टीम इंडिया की बल्लेबाजी भी शुरू हो चुकी है। फिलहाल कप्तान शिखर धवन और शुभमन गिल ने ओपनिंग संभाल रहे हैं। पता हो कि, इन दोनों सलामी बल्लेबाजों ने पिछले मैच में अच्छी शुरुआत दिलवाई थी, वहीं इस बार भी दोनों से ही ऐसे कमाल की उम्मीद है। 

    वहीं अब तक भरतीय पारी के 4.5 ओवर खत्म हो गए हैं और टीम इंडिया स्कोर बिना किसी विकेट के 22 रनों पहुंच गया है। हालांकि क्रिकेट फैन्स के लिए बुरी खबर अब यह है कि यहां पर हल्की-हल्की बारिश हो रही है, जिसके चलते  मैच रोक दिया गया है। फिलहाल टीम इंडिया के लिए शिखर धवन और शुभमन गिल क्रीज पर डटे हुए हैं।

    आज भारत ने दो बदलाव करते हुए शारदुल ठाकुर की जगह दीपक चाहर जबकि संजू सैमसन की जगह दीपक हुड्डा को टीम में जगह दी है। वहीं न्यूजीलैंड ने एक बदलाव किया है और एडम मिल्ने की जगह माइकल ब्रेसवेल को अंतिम एकादश में शामिल किया है।

    भारत की प्लेइंग-11: शिखर धवन (कप्तान), शुभमन गिल, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, वाशिंगटन सुंदर, दीपक चाहर, उमरान मलिक, अर्शदीप सिंह, युजवेंद्र चहल

    न्यूजीलैंड की प्लेइंग-11: फिन एलेन, डेवॉन कॉन्वे, केन विलियमसन (कप्तान), डिरेल मिचेल, टॉम लैथम (विकेटकीपर), ग्लेन फिलिप्स, मिचेल सैंटनर, माइकल ब्रेसवेल, मैट हैनरी, टिम साउदी, लॉकी फर्ग्युसन