कपिल देव पर चढ़ा रणवीर सिंह के फैशन का खुमार, अतरंगी अंदाज़ में आए नज़र-देखें Video

    Loading

    नई दिल्ली: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपने फैशन (Fashion) के लिए काफी फेमस हैं। वह अपने अजीबोगरीब ड्रेसिंग स्टाइल (Dressing Style) के लिए काफी ट्रोल (Troll) भी होते हैं, लेकिन ऐसे बहुत से लोग हैं, जो उनके इस तरह के ड्रेस को काफी पसंद करते हैं। उनका यह हटके वाला फैशन दिग्गज सेलिब्रिटी (Celebrities) लोगों को भी काफी पसंद आता है। 

    कपिल देव का लुक सोशल मीडिया (Social Media) पर भी काफी वायरल (Viral Video) होता रहता है, लेकिन आज हम एक ऐसे वायरल वीडियो के बारे में बात कर रहे हैं, जिसमें आप क्रिकेट के महान दिग्गज क्रिकेटर कपिल देव (Kapil Dev Video) को देख सकते हैं। 

    कपिल देव हमेशा अपने बेहद सलीके से रहना पसंद करते हैं। उन्हें अक्सर फॉर्मल ड्रेस (Formal Dress) में ही देखा जाता है, लेकिन इस वायरल वीडियो में उनका अंदाज़ देख हर कोई हैरान है। क्रेड के इस नए एड में कपिल देव बेहद स्टाइलिश कपड़ों में नज़र आ रहे हैं। कपिल देव इस एड (Kapil Dev Cred Add Video) में रणवीर सिंह बने नजर आए जिसे देखकर फैंस अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। जैसे ही कपिल देव ने इस एड को शेयर किया यह मिनटों में वायरल हो गया है। कपिल देव ने इस वीडियो को शेयर करते हुए यह दावा किया है कि वह काफी फैशनेबल हैं।

    कपिल देव ने वीडियो श्री करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, ‘अगर हेड्स आया इसका मतलब है कि मैं फैशनेबल हूं। अगर टेल्स आया तो इसका मतलब है कि मैं अब भी फैशनेबल हूं।’ वीडियो में देखा जा सकता है कि कपिल देव टेस्ट टीम में गुलाबी रंग के कपड़े पहने हुए दिखाई दिए। वहीं वह फील्डिंग के दौरान लंबी जैकेट और अजीब बाल के साथ अतरंगी लुक में नजर आए। फैंस उनके इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं तरह-तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं।