ravindra-jadeja-gift-his-winning-bat-to-ajay-mandal-after-ipl-2023-final-chennai-super-kings-gujarat-titans-csk-vs-gt

Loading

नई दिल्ली: रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने आईपीएल 2023 (IPL 2023 Final) के फ़ाइनल मैच में गुजरात टाइटंस के खिलाफ आखिरी ओवर में शानदार बल्लेबाजी करते हुए अपनी टीम चेन्नई सुपर किंग्स को बड़ी जीत दिलाई। इस जीत के साथ ही चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) पांचवी बार आईपीएल (IPL 2023) चैंपियन बनी।

गुजरात के खिलाफ खेले गए मैच में चेन्नई को जीत के लिए 13 रनों की दरकार थी। वहीं, मैदान में मौजूद जडेजा ने अपनी तूफानी बल्लेबाजी से टीम को जीत दिलाई। इसके बाद अब रवींद्र जडेजा ने ऐसा कुछ किया, जिससे उन्होंने लोगों का दिल जीत लिया। 

फाइनल मैच में गुजरात की तरफ से आखिरी ओवर मोहित शर्मा कर रहे थे। मोहित ने शानदार गेंदबाजी की और चार गेंदें सटीक यॉर्कर फेंकी। इसके बाद आखिरी दो गेंदों पर चेन्नई को 10 रनों की जरुरत थी। ऐसे में जडेजा ने पांचवें बॉल में एक छक्का और आखिरी ओवर में एक चौका लगाकर अपनी टीम को जीत दिलाई। 

गिफ्ट किया बल्ला

इस जीत के बाद पूरा स्टेडियम झूम उठा था। सीएसके की टीम और फैंस इस बड़ी जीत का जश्न मना रहे थे। वहीं, इस जीत के बाद रविंद्र जडेजा ने चेन्नई की टीम के साथ इस सीजन ड्रेसिंग रूम शेयर करने वाले अजय मंडल को एक खास गिफ्ट दिया। जडेजा ने जिस बल्ले से अपनी टीम को जीत दिलाई। उन्होंने वही बल्ला अजय को तोहफे में दिया। 

सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट

अजय ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए इस बारे में जानकारी दी। अजय ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर बल्ले की तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा कि, ‘रवींद्र जडेजा ने फाइनल मैच की आखिरी दो गेंदों पर जो 10 रन जिस बल्ले से बनाए थे वो उन्हें तोहफे में दिया है।’ इस खास गिफ्ट के लिए अजय ने जडेजा को शुक्रिया कहा। साथ ही चेन्नई फ्रेंचाइजी को भी धन्यवाद दिया जिसने उन्हें जडेजा के साथ ड्रेसिंग रूम शेयर करने का मौका दिया।

कौन है अजय मंडल

बता दें कि, मध्य प्रदेश में जन्में अजय मंडल एक ऑलराउंडर हैं। वह घरेलू क्रिकेट में छत्तीसगढ़ के लिए खेलते हैं। वह बाएं हाथ के स्पिनर हैं और बाएं हाथ के बल्लेबाज हैं। चेन्नई ने अजय को 20 लाख रुपये की बेस प्राइस में खरीदा था। लेकिन वह इस सीजन अपना आईपीएल डेब्यू नहीं कर सके।