RAVINDRA JADEJA
File Pic

    Loading

    नई दिल्ली. जहाँ एक तरफ IPL (IPL 2022) में प्लेऑफ में ही पहुंचने के लिए चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) को जमकर संघर्ष करना पड़ रहा है। वहीं उनके लिए आ रही एक और बड़ी और बुरी खबर के अनुसार टीम के ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) अपनी चोट की वजह से IPLसे बाहर हो गए हैं। पता हो कि चेन्नई की टीम में पहले ही कई बदलाव हो चुके हैं। यहां तक कि दीपक चाहर भी चोट के चलते पहले ही टूर्नामेंट से बाहर हो चुके हैं। ऐसे में अब रविन्द्र जडेजा का भी चोटिल हो बाहर जाना CSK के लिए बड़ा झटका साबित हो सकता है।

    जी हाँ, एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक रॉयल चैलेजंर्स बेंगलुरु के साथ मैच के दौरान फील्डिंग करते समय उनके शरीर के ऊपरी हिस्से में भयंकर चोट लग गई थी। इस मैच में CSK को हार मिली थी। बताया जा रहा है कि इसी चोट के चलते वह दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ भी प्लेइंग इलेवन में नहीं थे। हालाँकि उस मैच को चेन्नई ने बड़े ही दमदार अंदाज में जीता था।

    गौरतलब है कि चेन्नई के अभी सिर्फ 8 अंक है और उसके 3 मैच अब भी बाकी है। वहीं चेन्नई ऐसी स्थिति में हैं कि उन्हें अभी बाकी सभी मैच जीतकर 14 अंक पर खत्म करना है और बाकी टीमों के नतीजों पर भी उनका आगे जाना निर्भर होगा। अब चूंकि मौजूद 4 टीमों के 14 अंक हैं, तो ऐसे में रनरेट भी अब और ज्यादा अहम रहेगा।