ravindra-jadeja-says-if-i-bat-higher-they-will-just-wait-for-me-to-get-out-fo-mahendra-singh-dhoni

Loading

चेन्नई: चेन्नई सुपर किंग्स (CSK vs DC) ने बुधवार को खेले गए मैच में दिल्ली कैपिटल्स को 27 रनों से हराकर प्लेऑफ में अपनी जगह बनाने की उम्मीद को जीवित रखा। इस मैच के बाद एक तरफ सीएसके के फैंस जीत का जश्न मना रहे थे। तो दूसरी तरफ सीएसके के स्टार खिलाड़ी रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने कुछ ऐसा कह दिया, जिसे सुन सब दंग रह गए।

चेन्नई ने दिल्ली को 167 रनों का लक्ष्य दिया था। जिसे दिल्ली की टीम हासिल नहीं कर पाई। मैच जीतने के बाद चेन्नई के रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) से एक सवाल पूछा गया, जिसका जवाब देते हुए उन्होंने बताया कि, उनके साथ कैसा सौतेला व्यवहार किया जा रहा है। 

अवॉर्ड सेरेमनी के दौरान रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने कहा कि, ‘जब मैं सातवें नंबर पर बल्लेबाजी करने आता हूं तो दर्शक निराश हो जाते हैं और माही भाई के नाम के नारे लगाते हैं। कल्पना कीजिए कि अगर मैं ऊपर बल्लेबाजी करता हूं, तो वे मेरे आउट होने का इंतजार करेंगे।’ हालांकि, यह कहते समय जडेजा के चेहरे पर एक बड़ी मुस्कान थी। वहीं, दूसरी तरफ इस मैच को जीतने के बाद भी धोनी खुश नज़र नहीं आ रहे थे। 

 धोनी ने कहा ,‘‘ मेरा काम कुछ चौके छक्के लगाना है । जितनी भी गेंद खेल रहा हूं , उसमें योगदान देकर खुश हूं। दूसरे हाफ में गेंद काफी टर्न ले रही थी। हमारे स्पिनरों ने सीम का पूरा फायदा उठाया। मैं चाहता था कि गेंदबाज सिर्फ विकेट की तलाश में नहीं रहे बल्कि अपनी सर्वश्रेष्ठ गेंदें डालें। बल्लेबाजी ईकाई के रूप में हम बेहतर कर सकते थे। कुछ ऐसे शॉट थे, जिन्हें इस पिच पर नहीं खेलना चाहिए था। अच्छी बात यह है कि मोईन और जडेजा को बल्लेबाजी का मौका मिला। आखिरी चरण से पहले सभी को बल्लेबाजी का अभ्यास मिल गया है।’