File Photo
File Photo

    इंग्लैंड: WTC Final में बेहतरीन प्रदर्शन करने के लिए भारतीय क्रिकेट टीम (Indian cricket Team) प्रैक्टिस मैच (Practice Match) में खूब पसीना बहा रही है। इंट्रा स्क्वाड मैच (Intra Squad Match) में टीम जमकर मेहनत कर रही है, ताकि WTC फाइनल में वह न्यूजीलैंड (New Zealand) को हरा सके। ऐसे में आए दिन सोशल मीडिया (Social Media) पर इस प्रैक्टिस के कई वीडियो भी वायरल (Viral Video) होते हैं। इसी कड़ी में एक वीडियो BCCI ने अपने ट्विटर अकाउंट (BCCI Twitter Account) पर शेयर किया है। जिसमें रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने धमाकेदार बल्लेबाज़ी कर गेंदबाज़ों को काफी परेशान किया है। वीडियो में जडेजा अर्धशतक जमाकर जश्न मनाते हुए दिख रहे हैं। 

    ऑलराउंडर जडेजा ने 76 गेंद पर नाबाद 54 रन की पारी खेली। वहीं इस मैच में गेंदबाज मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) ने 2 विकेट लेने में सफल रहे हैं। जडेजा की कमाल की बल्लेबाज़ी ने अबको बहुत खुश कर दिया है। उनकी ऐसी बल्लेबाज़ी से कप्तान कोहली और भारतीय टीम मैनेजमेंट को काफी राहत मिली होगी। जडेजा के इस शानदार बल्लेबाज़ी का वीडियो लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है।

    वहीं बात करें गेंदबाजी कि तो अब तक इशांत शर्मा और मोहम्मद सिराज ने काफी प्रभावी परफॉर्मेंस किया है। जिसका जिक्र खुद बीसीसीआई ने किया है। ज्ञात हो कि 18 जून से लेकर 22 जून के बीच साउथैम्पटन में भारत और न्यूजीलैंड की टीम टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेलने मैदान पर उतरेगी।