rishabh-pant-met-under-16-cricketers-at-national-cricket-academy-see-photos-shared-by-bcci-ipl-2023

Loading

मुंबई: भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का पिछले साल रोड एक्सीडेंट (Accident) हुआ था। जिसके बाद से वह क्रिकेट से दूर चल रहे हैं। इसके बाद से वह रिहैब में हैं। वह फ़िलहाल बेंगलुरु के नेशनल क्रिकेट एकेडमी (NCA) में अपनी फिटनेस पर काम कर रहे हैं। हाल ही में बीसीसीआई (BCCI) ने सोशल मीडिया पर ऋषभ पंत की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें वह एनसीए में हैं और अंडर-16 क्रिकेटर्स से बातचीत करते हुए नज़र आ रहे हैं। 

बीसीसीआई (BCCI) ने ऋषभ पंत की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- ‘एनसीए बैंगलोर में अंडर -16 हाई परफॉर्मेंस कैंप का हिस्सा रहे लड़कों को ऋषभ पंत के साथ क्रिकेट, जीवन, कड़ी मेहनत और बहुत कुछ पर बातचीत करने का अवसर मिला। इन युवा लड़कों के साथ बातचीत करने के लिए समय निकालने के लिए ऋषभ पंत का आभार।’ बीसीसीआई द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि, ऋषभ पंत के दाहिने पैर में पट्टी लगी हुई है।

मालूम हो कि, पिछले साल दिसंबर में ऋषभ पंत की कार का एक्सीडेंट हुआ था। जिसमें वह काफी चोटिल हो गए थे। इस हादसे में वह बाल-बाल बचे थे। इसके बाद उनके पैर की सर्जरी हुई और वह फिलहाल छड़ी के सहारे चल रहे हैं। 

चोटिल होने कारण पंत इस बार आईपीएल में भी खलेट हुए नज़र नहीं आ रहे हैं। हालांकि, वह अपनी टीम दिल्ली कैपिटल्स को भी कई बार चियर करते दिख चुके हैं। पंत पहली बार दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में गुजरात के खिलाफ अपनी टीम को सपोर्ट करने आए थे। 

हाल ही में एक रिपोर्ट में बताया गया कि, ऋषभ पंत का एशिया कप और विश्व कप में खेलना मुश्किल है। ऋषभ पंत को मैदान पर वापसी करने में थोड़ा और समय लगेगा। वह अच्छी रिकवर हो रहे हैं। लेकिन, उनका इस साल के अंत में खेले जाने वाले दोनों बड़े टूर्नामेंट में खेलना मुश्किल है।