rishabh-pant-urvashi-rautela-matter-again-hits-headlines-after-actress-interview-video-gone-viral-cricketer-also-replies
File Photo

    Loading

    नयी दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपने खेल के वजह से चर्चा में रहते हैं। खेल के अलावा ऋषभ पंत एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) की वजह से भी सुर्ख़ियों में रहते है। सोशल मीडिया पर अक्सर दोनों की बयानबाजियां ही चलती रहती हैं। उर्वशी अक्सर कही न कही ऋषभ पंत का जिक्र करती है। वहीं, ऋषभ पंत उर्वशी के बारे में कुछ भी कहना अनदेखा करते है। 

    अब एक बार फिर ऐसा ही हुआ। दरअसल, हाल ही में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने एक इंटरव्यू के दौरान सीधे तौर पर पंत के नाम नहीं लिया। लेकिन, एक्ट्रेस ने मिस्टर RP कहकर उन्होंने जरूर एक किस्सा सुनाया। बस उर्वशी के इतने कहने पर लोगों ने पंत (Rishabh Pant) के नाम से जोड़ना शुरू कर दिया। 

    सोशल मीडिया पर उर्वशी का यह इंटरव्यू वाला वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। कई लोग इस वीडियो पर कमेंट्स कर रहे हैं। इसी बीच ऋषभ पंत ने जवाब दिया है। पंत ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की। जिसमें पंत ने उर्वशी के इस इंटरव्यू पर जवाब दिया था। 

    उर्वशी (Urvashi Rautela) ने अपने इंटरव्यू में एक किस्सा सुनाया। जिसमें एक्ट्रेस ने कहा कि,”मैं एक बार जब वाराणसी से दिल्ली शूटिंग के लिए आई थीं, तब ‘मिस्टर RP’ मुझसे मिलने के लिए आए थे। वह लॉबी में इंतज़ार कर रहे थे, लेकिन मैं काफी थक गई थी और सो गई थी। बाद में मुझे पता लगा और मेरे फोन में 17 मिसकॉल थीं। मुझे बुरा फील हुआ फिर मैंने उनसे कहा कि जब आप मुंबई में आओगे, तब मिलेंगे और फिर हम वहां पर मिले भी। लेकिन तब तक मीडिया में सबकुछ आ चुका था।”

    उर्वशी (Urvashi Rautela) के इंटरव्यू का वीडियो वायरल होने के बाद ऋषभ पंत की स्टोरी का स्क्रीन शॉट भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। पंत के स्टोरी में लिखा था कि, काफी मजाकिया है जिस तरह से लोग पॉपुलरिटी के लिए इंटरव्यूज में झूठ बोलते हैं। दुख होता है देखकर कितना भूखे हैं लोग फेम और नेम के लिए। भगवान उनका भला करे।’ इसके साथ ही उस स्टोरी में ‘मेरा पीछा छोड़ो बहन’ और ‘झूठ की भी लिमिट होती है’  हैशटैग के साथ लिखा था।