ऋषभ पंत का बल्ला तोड़ देता दिनेश कार्तिक का मुंह, मैदान पर बड़ा हादसा होने से टला- देखें Video

    नई दिल्ली: बीते मंगलवार को दिल्‍ली कैपिटल्‍स (DC) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बीच शानदार मुकाबला खेला गया। इस मैच में लोगों को बहुत सी रोमांचक चीज़ें देखने मिली। इन सबके अलावा एक बड़ा हादसा होने से भी टल गया। दरअसल, मैच के दौरान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का बल्ला विकेटकीपर दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) के मुंह के बेहद करीब से गुजरा, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया। वहीं दिनेश कार्तिक भी खुद को बचाते हुए मैदान पर गिर पड़े।

    यह किस्सा तब का है जब, दिल्‍ली कैपिटल्‍स (DC) बल्लेबाजी कर रही थी। उनकी पारी के 17वें ओवर की पहली गेंद पर ऋषभ पंत ने तेज शॉट खेलने की कोशिश की, लेकिन खराब बाउंस के चलते गेंद उनके पैड से लगकर स्टंप्स की तरफ चली गई। ऐसे में ऋषभ पंत ने गेंद विकेट पर लगने से बचाने के लिए अपना बल्ला तेज़ से घुमाया, जो कार्तिक को लगने वाली थी। लेकिन, किस्मत से वह बच गए। साथ ही उन्होंने अपनी सूझबूझ का इस्तेमाल करते हुए, ऋषभ के बल्ले से बचने के लिए मैदान पर गिर पड़े।

    इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। जिसे देखकर हर कोई हैरान है। वीडियो में देखा जा सकता है कि वरुण चक्रवर्ती गेंदबाजी कर रहे होते हैं। इस घटना को देखकर वो भी घबरा जाते हैं। हालांकि, बाद में पंत दिनेश से माफ़ी मांगते हुए भी नज़र आए हैं।  इस वीडियो को सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर Phoenix नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को देखकर बहुत से लोग कई तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं।