Sachin and Sehwag will again enter the field, Sri Lanka will play the new trick
File photo

श्रीलंका की टीम रविवार की रात खेले गये मैच में 182 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए सात विकेट पर 167 रन ही बना पायी।

    रायपुर. इंडिया लीजेंड्स (India Legends) ने फाइनल में श्रीलंका लीजेंड्स (Sri Lanka Legends) को 14 रन से हराकर रोड सेफ्टी विश्व सीरीज टी20 टूर्नामेंट (Road Safety World Series) का खिताब जीता। आलराउंडर यूसुफ पठान भारतीय जीत के नायक रहे। उन्होंने नाबाद 62 रन बनाने के अलावा 26 रन देकर दो विकेट भी लिये।

    श्रीलंका की टीम रविवार की रात खेले गये मैच में 182 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए सात विकेट पर 167 रन ही बना पायी। सलामी बल्लेबाज सनथ जयसूर्या ने 43 जबकि चिंताका जयसिंघे ने 40 रन बनाये जबकि कप्तान तिलकरत्ने दिलशान 21 रन का योगदान ही दे सके।

    भारत की तरफ से यूसुफ के अलावा उनके भाई इरफान पठान ने 29 रन देकर दो जबकि मनप्रीत गोनी और मुनाफ पटेल ने एक एक विकेट लिया। इससे पहले युवराज सिंह और यूसुफ पठान ने अर्धशतक जमाये जिससे भारतीय टीम चार विकेट पर 181 रन बनाने में सफल रही।

    युवराज ने 41 गेंदों पर 60 रन बनाये जिसमें चार चौके और इतने ही छक्के शामिल हैं। यूसुफ पठान ने अपनी नाबाद पारी में 36 गेंदें खेली तथा चार चौके और पांच छक्के लगाये। इन दोनों के अलावा दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने पारी का आगाज करते हुए 30 रन बनाये जिसमें पांच चौके शामिल हैं। श्रीलंका की तरफ से कोई भी गेंदबाज प्रभाव नहीं छोड़ पाया। रंगना हेराथ, जयसूर्या, फारवेज महरूफ और कौशल्या वीरारत्ने ने एक – एक विकेट लिया।