Rohit Sharma availability for Test series will be decided later Jay Shah

    Loading

    नयी दिल्ली: भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) के सचिव जय शाह (Jay Shah) ने शुक्रवार को कहा कि चोटिल कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के बांग्लादेश के खिलाफ दो टेस्ट मैचों (India vs Bangladesh Test Series) की श्रृंखला में खेलने को लेकर फैसला बाद में लिया जायेगा। रोहित को सात दिसंबर को मीरपुर में बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे वनडे में स्लिप में क्षेत्ररक्षण के दौरान अंगूठे में चोट लगी थी।

    शाह (Jay Shah) ने एक विज्ञप्ति में कहा ,‘‘बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने उनकी जांच की है और ढाका में स्थानीय अस्पताल में उनका स्कैन कराया गया। वह विशेषज्ञ को दिखाने मुंबई रवाना हो गए हैं और आखिरी वनडे नहीं खेलेंगे। टेस्ट श्रृंखला में उनके खेलने को लेकर फैसला बाद में लिया जायेगा।”

    बीसीसीआई (BCCI) ने चोटिल तेज गेंदबाज दीपक चाहर और कुलदीप सेन को राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में जाने के लिये कहा है। दोनों को चोट लगी है। शाह ने कहा ,‘‘ तेज गेंदबाज कुलदीप सेन ने पहले वनडे के बाद कमर में जकड़न की शिकायत की थी। बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने उन्हें आराम की सलाह दी है। वह श्रृंखला में आगे नहीं खेल सकेंगे। तेज गेंदबाज दीपक चाहर को दूसरे वनडे के दौरान हैमस्ट्रिंग चोट लगी और वह भी श्रृंखला से बाहर हो गए हैं। दोनों अब एनसीए जायेंगे।” (एजेंसी)